Published On : Thu, Dec 1st, 2022
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया: इवनिंग वॉक पर निकले अधिकारी को तेज रफ्तार कार ने उड़ाया , मौके पर मौत

कारंजा बाईपास रोड पर आज शाम घटा ‘ हिट एंड रन ‘ का मामला

गोंदिया। कारंजा -पतंगा चौक के बाईपास रिंग रोड पर 1 दिसंबर गुरुवार की शाम 5 बजे के आसपास ‘ हिट एंड रन ‘ का मामला सामने आया है ।

Advertisement

जहां सड़क पर सामने चल रहे ट्रेलर को ओवरटेक करने के प्रयास में कार चालक ने सड़क पर इवनिंग वॉक पर निकले अधिकारी को तेज रफ्तार कार से उड़ा दिया।

इस सड़क हादसे में पंचायत समिति के विस्तार अधिकारी शशिकांत बाबूराव खोब्रागड़े ( 56, निवासी- सैनिक चौक फूलचूर गोंदिया ) की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि बेकाबू कार पलट गई और उसमें सवार ड्राइवर अनुराग रोशन राऊत ( 26 निवासी- अंबाटोली फूलचूर गोंदिया ) यह युवक जख्मी हो गया जिसे राहगीरों की मदद से उपचार हेतु जिला केटीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है।

घटित प्रकरण के संदर्भ में नागपुर टुडे को जानकारी देते गोंदिया ग्रामीण थाने के पुलिस निरीक्षक अजय भुसारी ने बताया- सफेद रंग की कार क्रमांक MH 35 /AR 1350 यह राजा भोज चौक से एसपी कार्यालय ( कलेक्टर ऑफिस ) दिशा की ओर आ रही थी तथा सड़क पर सामने एक ट्रेलर चल रहा था जिसे कार चालक ने ओवरटेक करने का प्रयास किया ।

कार की रफ्तार तेज थी जिसके चलते मोड़ पर गाड़ी अनियंत्रित हो गई तथा सड़क पर रोज की तरह शाम के वक्त टहलने निकले अधिकारी को कार चालक ने उड़ा दिया इसी दौरान बेकाबू होकर तेज रफ्तार कार पलट गई और कार में सवार ड्राइवर भी जख्मी हो गया।
गनीमत रही कि घटित हादसे के वक्त कार में सिर्फ ड्राइवर ही मौजूद था जिसे चोट आई है और उसे जिला केटीएस अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है।

यह ‘ हिट एंड रन ‘ का मामला है । मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है , आरोपी चालक के खिलाफ ही मामला बनेगा।
बहरहाल रिपोर्ट दर्ज करने की कार्रवाई शुरू है।

रवि आर्य

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement