Published On : Thu, Dec 2nd, 2021
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया: ‘ हनी ट्रैप ‘ युवक को निर्वस्त्र कर बनाया जबरन अश्लील वीडियो

प्रेम जाल में फांस 5 लाख की फिरौती मांगी, 3 फर्जी पुलिसकर्मी सहित 2 महिलाएं गिरफ्तार

गोंदिया। हनी याने शहद और ट्रैप मतलब जाल , एक ऐसा मीठा जाल जिसमें फंसने वाले को अंदाजा भी नहीं होता कि वह कहां फंस गया है ?
खूबसूरत महिलाओं को आगे कर हुस्न के जाल में फंसाने वाले हनीट्रैप गिरोह का गोंदिया पुलिस ने पर्दाफाश किया है तथा रामनगर पुलिस अब इस बात की तहकीकात में जुटी है कि इस गिरोह के और कितने शिकार हुए है ?

पुलिस ने यह कार्रवाई रामनगर इलाके के बिरजू चौक निवासी 31 वर्षीय युवक की शिकायत के आधार पर की है तथा हनीट्रैप गिरोह के पांच सदस्यों को ब्लैक मेलिंग, मारपीट ,जालसाजी के जुर्म में गिरफ्तार किया है जिसमें दो महिलाएं और खुद को पुलिस बताने वाले तीन युवक शामिल है।

इस गिरोह ने बहुत ही शातिर तरीके से युवक को अपने जाल में फंसाया और निर्वस्त्र अवस्था का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 5 लाख के फिरौती की मांग की तथा रुपए ना देने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

जिस पर पीड़ित युवक ने पुलिस को सारे मामले की जानकारी दे दी और पुलिस ने हनी ट्रैप गिरोह को पकड़ने के लिए जाल बिछाया तथा मामले का पर्दाफाश हो गया।

लिफ्ट मांगी , थैंक्स कहते मोबाइल नंबर लिया और हनीट्रैप का जाल बुना

पुलिस के अनुसार बिरजू चौक निवासी फरियादी युवक 23 नवंबर सुबह 11:00 बजे बाइक पर सवार होकर रिंग रोड की ओर जा रहा था इस दौरान एक महिला ने रुकने का इशारा किया और उसे अर्जेंट जाना है यह कहते हुए अंगूर बगीचा के लिए लिफ्ट मांगी। वहां पहुंचने पर महिला ने थैंक्स कहते हुए युवक से उसका मोबाइल नंबर मांगा , जिस पर युवक ने सहज ही बता दिया। 28 नवंबर के दोपहर 12:00 बजे महिला का फोन आया और इधर उधर की बातें करते मिलने की इच्छा जाहिर की। तत्पश्चात 29 नवंबर दोपहर 1:00 बजे युवक को दोबारा फोन कर विशाल मेगा मार्ट निकट आने को कहा जिस पर युवक बालाघाट रोड (बीएमडब्ल्यू निकट ) दोपहर 3:55 को पहुंचा। इस पर महिला ने उसे कटंगी क्षेत्र में चलने को कहा तथा विजय नगर के भवानी चौक निकट स्थित एक बिल्डिंग में ले गई।

यहां घर में एक युवती पहले से मौजूद थी इस दौरान गपशप शुरू थी कि तभी तीन अज्ञात युवक रूम में दाखिल हुए और फरियादी को डराते धमकाते उसके पहने हुए कपड़े जबरन उतारने को कहा , इंकार करने पर मारपीट शुरू कर दी तथा युवक को निर्वस्त्र कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली है और इस दौरान तीनों युवक खुद को पुलिस वाला बताते हुए रौब झाड़ने लगे तथा ब्लैक मेलिंग के जरिए 5 लाख फिरौती की मांग की, अगर तुमने रूपए नहीं दिए तो सोशल मीडिया पर यह अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे ऐसी धमकी दी ।

डरे सहमे युवक ने पैसों के प्रबंध के लिए कुछ मोहलत मांगी और जैसे-तैसे वहां से निकला तथा मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी इसके बाद इस गिरोह को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा जाल बिछाया गया और दो युवतियों तथा तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनका मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है ।

बहरहाल हनी ट्रैप के इस प्रकरण के संदर्भ में पकड़े गए पांचों आरोपियों के खिलाफ शहर के रामनगर थाने में धारा 395, 384, 170 , 323 का जुर्म दर्ज किया गया है।

मामले की आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक सूर्यवंशी कर रहे हैं।

-रवि आर्य