Published On : Tue, May 26th, 2020

गोंदिया: दिनदहाड़े चौराहे पर गोली चली

1 जख्मी ,देशी कट्टे के साथ 2 डिटेन

गोंदिया शहर में अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है। लाकडाऊन दौरान जब पुलिस की गश्त तेज हो ऐसे में इस तरह की सड़कों पर गुंडागर्दी की वारदात घटित होना निश्चित ही यह बताने के लिए काफी है कि अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के मन से खाकी वर्दी का खौफ और कानून का डर निकल चुका है।

आज मंगलवार 26 मई दोपहर 1:15 शहर के शास्त्री वार्ड इलाके के मंतर चौक निकट एक दूध डेयरी के पास बैठे चक्रधर बोरकर नामक व्यक्ति के ऊपर वाहन पर सवार होकर आए 2- 3 बदमाशों ने अचानक हमला कर दिया।


चश्मदीदों के मुताबिक देसी कट्टे से साथ डेयरी के पास पहुंचे एक आरोपी ने पहले हवा में फायर किया फिर एक गोली बोरकर के टांगों के तरफ दागी दूसरे आरोपी ने चाकू से बोरकर पर धावा बोला और इसके पहले कि कोई कुछ समझ पाता हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए। लहूलुहान अवस्था में बोरकर को जिला केटीएस अस्पताल में उपचार हेतु ले जाया गया।

गोली चलने की खबर शहर में आग की तरफ फैली । तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना करने के बाद कान्हा डेयरी और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसके बाद आरोपीयों की धरपकड़ तेज की गई।

बताया जाता है कि पुलिस ने विनोद और दद्दया नामक दो शख्स को डिटेन किया है तथा देसी कट्टा भी बरामद किए जाने की खबर मिल रही है।
हमले की वजह जादू टोने का संदेह और आपसे पुरानी रंजिश बताई जाती है बहरहाल मामले के हर पहलू से जांच पड़ताल में पुलिस जुटी है। ‌

रवि आर्य