Published On : Fri, Jul 19th, 2019

राष्ट्रवादी को जोर का झटका धीरे से……

डॉ.परिणय फुके के नेतृत्व में अर्बन बैंक अध्यक्ष महेश जैन और 7 संचालकों का भाजपा प्रवेश

गोंदिया: गोंदिया -भंडारा जिले को राष्ट्रवादी तथा कांग्रेस मुक्त करने की दिशा में राज्य मंत्री व जिले के पालकमंत्री डॉ.परिणय फुके ने कदम आगे बढ़ा दिए हैं । आज शुक्रवार 19 जुलाई को मुंबई में मुख्यमंत्री आवास पर डॉ. परिणय फुके के नेतृत्व में अर्बन बैंक के अध्यक्ष महेश जैन तथा उपाध्यक्ष हीरालाल बांगड़कर , सहकार क्षेत्र के नेता विलास काटेखाए , संचालक मंडल के-लीलाधर( मुन्ना )वाड़ीभसमे, उदय डोरले , पांडुरंग खटीक, उदय मोगलवार तथा कविता लांजेवर ने भाजपा में प्रवेश कर लिया राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी छोड़कर आए इन कद्दावर नेताओं को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उनके गले में भगवा दुपट्टा पहनाकर बीजेपी प्रवेश करवाया।

विशेष उल्लेखनीय है कि गत 15 वर्षों से गोंदिया _भंडारा जिले में सहकार के क्षेत्र से जुड़ी बैंकों पर राष्ट्रवादी कांग्रेस का कब्जा रहा है। अब अर्बन बैंक के अध्यक्ष , उपाध्यक्ष और संचालक मंडल के भाजपा खेमे में आ जाने और इन बड़े नेताओं के भाजपा प्रवेश के बाद इसका फायदा बीजेपी को निश्चित तौर पर आने वाले विधानसभा चुनाव में भी मिलेगा।

इस कदम से जहां भाजपा खेमे में खुशी छाई हुई है वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस के लिए यह एक बहुत बड़ा झटका है तथा उसकी सहकार क्षेत्र में कमर टूट चुकी है। सनद रहे गत सप्ताह कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते डॉ. परिणय फुके ने यह घोषणा की थी कि गोंदिया भंडारा जिले की सभी 7 विधानसभा सीट , दोनों जिला परिषद , प्रत्येक पंचायत समिति और सहकार क्षेत्र की दोनों बड़ी बैंकों पर भाजपा का परचम लहराना है इसी कड़ी में अब अर्बन बैंक पर भाजपा ने अपनी पकड़ बना ली है जो एक बहुत बड़ी उपलब्धि कही जा सकती है। देखना दिलचस्प होगा राष्ट्रवादी के कद्दावर नेता प्रफुल्ल पटेल और पूर्व विधायक राजेंद्र जैन की ओर से इस पर क्या प्रतिक्रिया आती है।

….रवि आर्य