Published On : Fri, Sep 20th, 2019

गोंदियाः पुरानी रंजिश में मर्डर

नष्ट करने के उद्देश्य से लाश और बाइक कटंगी डैम के पास फेंकी

गोंदिया: गोरेगांव तहसील के ग्राम जानाटोला स्थित सिद्धी विनायक पेट्रोल पंप पर 11 सितंबर को ईंधन भरवाने आए एक ही गांव के 2 जॉनी दुश्मनों की नजर एक -दूजे पर पड़ी। दोनों ने एक-दूसरे को गुर्राकर देखा जिसपर एक ने आँखें फाड़ते कहा- क्या देख रहा है, ये घुरना बंद कर? बस इस बात को लेकर दोनों ओर से बहस छिड़ी और अपशब्दों का प्रयोग कर एक ने दूसरे को देख लेने की धमकी दे डाली।

Advertisement

आपसी पुरानी रंजिश की परिणिती इस हद तक भयावह होगी, यह तो किसी ने सोचा ही नहीं था?
13 सित. को गोरेगांव तहसील के ग्राम कटंगी डैम (जलाशय) निकट योगेशकुमार उर्फ सोनू भगत (30 रा. जानाटोला) की लाश मिली। मृतक के गले और सिर के पिछले हिस्से पर जख्मों के निशान थे तथा बाइक शव से कई फिट नीचे जलाशय के पानी में पायी गई।

गोरेगांव पुलिस ने 3 को धरदबोचा
शुरूवाती तौर पर एैसा लगा, यह मामला किसी सड़क हादसे से जुड़ा हो सकता है? लिहाजा गोरेगांव पुलिस ने धारा 174 आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर तफतीश शुरू की।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु की वजह रस्सी से गला घोंटने और सिर के पिछले हिस्से पर किसी तीक्ष्ण हथियार से चोट करने पर हुई है, यह बात सामने आनेे पर पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों से जानकारियां इक्कठी कर कड़ीयां जोड़नी शुरू की और इन्वेस्टीगेशन को आगे बढ़ाया गया।

अब इस प्रकरण के सिलसिले में 19 सित. को मृतक के भाई फिर्यादी राजेश सुरेंद्र भगत (32) की शिकायत पर धारा 302, 201, 34 का जुर्म दर्ज करते हुए इस सिलसिले में ग्राम जानाटोला से देवा उर्फ जितू (26), नितेश (25), संदीप (25) इन्हें हिरासत में ले लिया है तथा आज डिटेन किए गए युवकों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड मांगी जायेगी। मामले की जांच थाना प्रभारी शशिकांत दसुरकर के मार्गदर्शन में सापोनि सचिन थोरात कर रहे है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement