Published On : Fri, Oct 29th, 2021

गोंदिया: आंखों में मिर्ची झोंक, रुपयों से भरा बैग लूटा

राह चलते लोगों को लूटने वाला बाइकर्स गिरोह सक्रिय

गोंदिया। राह चलते लोगों की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर लूट करने वाला बाईकर गिरोह इन दिनों सक्रिय है।
पुलिस सूत्रों की मानें तो यह शातिर पहले अपने शिकार की रेकी करते हैं और मौका पाकर छीना-झपटी करते हैं और विरोध करने पर हमला करने में भी देर नहीं करते इसके बाद बिना नंबर या फर्जी नंबर प्लेट की गाड़ी से फरार हो जाते हैं।

मार्केट में स्थित अक्षत मेडिकल स्टोर्स नामक शॉप बंद कर, घर वापस जाते वक्त कारोबारी को बुधवार 27 अक्टूबर रात 9:30 बजे दो बाइक सवार नकाबपोशों गोंदिया मार्ग पर कोर्ट के सामने घेरते हुए चलती बाइक पर मेडिकल व्यवसाई की आंखों में मिर्ची झोंक दी । आंखों में मिर्च पड़ते ही व्यापारी अनियंत्रित होकर बाइक से नीचे गिर गया बदमाशों ने उस को संभलने का मौका नहीं दिया और उसके पास मौजूद 90 हजार रुपयों भरा पाउच ( बैग) छीनने लगे।

हालांकि व्यापारी ने विरोध किया लेकिन दोनों बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया तथा लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद गोंदिया दिशा की ओर बाइक पर सवार होकर लूटेरे भाग निकले। घटित प्रकरण की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लुटेरों की तलाश की , लेकिन वे हाथ नहीं आए। इस मामले में पुलिस ने चोटिल मेडिकल कारोबारी फरियादी भूमेश्वर कटरे ( 50 ) के शिकायत पर आमगांव थाने में अज्ञात 2 बदमाशों खिलाफ 90 हजार नकदी और मोबाइल लूट का मामला धारा 392, 34 के तहत ज दर्ज कर , पुलिस ने प्रकरण की तहकीकात शुरू की है।


फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश जारी
हमने घटित प्रकरण के सिलसिले में आमगांव के थाना प्रभारी विलास नाडे से बात की -उन्होंने जानकारी देते बताया वाक्या बुधवार 27 अक्टूबर का है।
आमगांव- गोंदिया मार्ग पर कोर्ट के सामने रात 9:30 बजे के आसपास वारदात हुई ।

दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने व्यवसाई की आंखों में मिर्ची झोंक दी जिस पर व्यवसाई अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल से गिरते चोटिल हो गया।
बदमाशों ने व्यवसायी के पास मौजूद रुपयों भरा पाउच (बैग) छीना, मोबाइल भी उसी पाउच में रखा था , वारदात के बाद लुटेरे गोंदिया दिशा की ओर भागे।

पुलिस ने उनकी तलाश की लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है ।
गोंदिया मेडिकल केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने प्रतिवेदन दिया है कि मामले की उचित जांच की जाए , पुलिस फरार बदमाशों की शिद्दत से तलाश कर रही है , प्रकरण की जांच एपीआई पवार कर रहे हैं।

रवि आर्य