Published On : Tue, Apr 17th, 2018

गोंदिया-भंडारा उपचुनाव की सरगर्मियां हुईं तेज

Congress on Bhandara-Gondia

नागपुर: भंडारा-गोंदिया लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा उपचुनाव की प्रक्रिया तेज हो चुकी है. याद रहे कि यह सीट भाजपा सांसद नाना पटोले द्वारा भाजपा की सदस्यता छोड़ने के बाद रिक्त हुई थी. इस सीट पर अपना कब्जा जमाने के लिए हर राजनीतिक पार्टी प्रयासरत है. इस बात को ध्यान में रखकर क्षेत्र के प्रमुख कार्यकर्ताओं की सभा सोमवार को रविभवन में सम्पन्न हुई जिसकी अध्यक्षता विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल ने की.

सभा में गोंदिया-भंडारा जिले के प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ ही जिला परिषद अध्यक्ष भी प्रमुखता से उपस्थित थे. सभा में प्रस्ताविक भाषण प्रदेश काँग्रेस कमेटी के सचिव और भंडारा के काँग्रेस पर्यवेक्षक मुजीब पठान ने किया. सभी ने एकमत से इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी के ही कार्यकर्ता को चुनाव मैदान में उतारने की मांग की. सभी कार्यकर्ताओं का कहना था कि कांग्रेस पार्टी ही यह चुनाव आसानी से जीतने की क्षमता रखती है. कांग्रेस का ही उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारना होगा. राष्ट्रवादी कांग्रेस भी यहां से चुनाव लड़ने के लिए प्रयासरत है, लेकिन उसमें चुनाव जीतने की ताकत नहीं रही.

Congress on Bhandara-Gondia

सभी ने नाना पटोले, गोपालदास अग्रवाल, अतुल लोंढे, मुजीब पठान, उमाकांत अग्निहोत्री, प्रेमसागर गणवीर , पुरुषोत्तम बाबा कटरे, बंडू सावरबांधे, प्रमोद तितरमारे, बबनराव तायवाड़े, विनोद जैन, सीमा मडावी,जिला परिषद अध्यक्ष गोंदिया, रमेश अम्बुले, आनंदराव वंजारी, प्रमिला कुंटे आदि में से किसी भी एक उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारने का सुझाव दिया. सभी का एकमत रहा कि यदि नाना पटोले को चुनाव मैदान में उतारा जाता है तो वे सभी तन,मन,धन के साथ उनको जीताने के लिए हरसंभव प्रयासरत रहेंगे.

Congress on Bhandara-Gondia