Published On : Sat, Jun 20th, 2020

गोंदिया:ट्रैक्टर और एंबुलेंस में भिड़ंत 4 जख्मी

आमगांव के ग्राम ठाणा निकट देर रात घटा सड़क हादसा

गोंदिया आमगांव रोड पर ग्राम ठाणा के निकट 19 जून शुक्रवार रात 8:00 से 8:30 के बीच एक ट्रैक्टर और मिनी एंबुलेंस के बीच आमने -सामने की भीषण भिड़ंत हो गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मारुति ओमनी मिनी एंबुलेंस गाड़ी क्रमांक MH- 49/BK-1522 इसके ड्राइवर साइड का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और गाड़ी चालक के पैर में जबरदस्त चोट आई है ।

बताया जाता है कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी पर सहयोग नेत्रालय अंकित है। इस सड़क हादसे में ट्रैक्टर चालक सहित 4 लोग जख्मी हुए बताए जाते हैं जिन्हें उपचार हेतु गोंदिया के अस्पताल रवाना किया गया।

आमगांव थाना प्रभारी श्याम काड़े ने जानकारी देते बताया- सड़क हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस टीम घटनास्थल ग्राम ठाणा गई थी ट्रैक्टर और एंबुलेंस एक दूसरे को आपस में टकराई है उसके एक्सीडेंट का केस अपघात रजिस्टर में दर्ज किए हैं।

मिनी एंबुलेंस आमगांव से गोंदिया की ओर आ रही थी उसमें कोई पेशेंट नहीं था तीन-चार लोग जख्मी हुए हैं जिनमें कोई सीरियस नहीं है ।

आज 20 जून शनिवार सुबह हमने हवलदार को अस्पताल , जख्मीयों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए भेजा है गलती किसकी है यह सामने आने पर आज गुनाह दर्ज हो जाएगा।

फिलहाल सिर्फ मोटर एक्सीडेंट रजिस्टर किया है और जख्मीयों के नाम भी अभी तक सामने नहीं आए हैं। गुनाह दर्ज होने के बाद मीडिया को सारी जानकारी दी जाएगी ।

रवि आर्य