Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!

Nagpur City No 1 eNewspaper : Nagpur Today

| | Contact: 8407908145 |
Published On : Wed, Apr 17th, 2019
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

गोंदिया दोस्त ने दोस्त पर गोली दागी

भीमनगर ग्राऊंड के पास मर्डर, इलाके में दहशत

गोंदिया: वो कभी हम प्याला और हम निवाला हुआ करते थे। दोनों के बीच पक्की और गहरी दोस्ती थी , दोनों दबंग किस्म के थे और दोनों का धंधा अवैध शराब बिक्री का था, इसी व्यापारिक प्रतिस्पर्धा में दोनों के बीच ठन गई।

13 अप्रैल को राहुल ने आकाश के अवैध शराब अड्डे में दाखिल होकर दूकान में जमकर तोड़फोड़ कर दी, इस घटना से क्षुब्ध होकर आकाश अपने कुछ दोस्तों के साथ हाथ में तलवार और हथियार लेकर राहुल को देर रात तक खोजता रहा।

14 अप्रैल को पर्व होने से लोगों ने दोनों के झगड़े में मध्यस्ता की और दोनों में सुलह-सफाई हो गई जिसके बाद दोनों पहले की तरह दोस्त हो गए लेकिन आकाश के मन में कहीं न कहीं खुन्नस बनी हुई थी लिहाजा वह मौके की तलाश में जुटा रहा। आज बुधवार 17 अप्रैल के सुबह 8.30 बजे भीमनगर चौकी के पास राहुल उसे पैदल-पैदल जाते दिखायी दिया तो उसने राहुल के सीने में गोली दाग दी और मौके से फरार हो गया।

मौके पर मौजुद चश्मदीद महिलाओं के मुताबिक रास्ते से पैदल जा रहे राहुल अनिरूद्ध बोरकर (34 रा. लक्ष्मीनगर, गौतमबुद्ध वार्ड) नामक युवक के सीने में गोली दागी और बाइक से फरार हो गया। संभावना व्यक्त की जा रही है कि, हमलावर ने देशी कट्टे का इस्तेमाल किया होगा। राहुल के कंधे के पास सीने में गोली हड्डी के भीतर जा धंसी जिससे उसकी टी-शर्ट में ताजा सुराख (छिद्र्र) साफ तौर पर दिख रहा था लेकिन जख्म के जगह से रक्त का न निकलना भी कई सवाल खड़े करता है?

मृतक के भाई तथा पेशे से पेंटर राकेश बोरकर (32 रा. लक्ष्मीनगर) ने जानकारी देते बताया कि, उसका बड़ा भाई राहुल बोरकर यह लगभग 8 बजे के आसपास घर से निकला था। कुछ समय बाद उसके घर पर एक लेडिज दौड़ती हुई आयी और आवाज देते कहा- भीमनगर ग्राऊंड पर राहुल गिरा पड़ा हुआ है, किसी ने उसपर हमला कर दिया है। मैं और मेरे माता-पिता घटनास्थल पर पहुंचे तो वह निढाल पड़ा था तथा उसके सीने पर गोली का निशान था।

पुलिस पर भड़की पब्लिक
वारदात की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर लेटलतिफी से पहुंची पुलिस पर पब्लिक ने इस बात को लेकर गुस्सा उतारा कि, 13 अप्रैल के रात 10 बजे के बाद लक्ष्मीनगर में डीजे बज रहा था लेकिन रात्रि गश्त में आयी पुलिस ने उसे बंद नहीं कराया जिससे कुछ दबंग युवकों का हौसला बढ़ा और वे हाथों में तलवार और हथियार लेकर देर रात तक इलाके में घूम रहे थे। अब इसकी परिणिती मर्डर के तौर पर सामने आयी है। हमलावर को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास करे अन्यथा पब्लिक सड़क पर उतरने को विवश होगी।

बहरहाल शहर पुलिस ने 3-4 जगह अलग-अलग टीमें भेजकर फरार युवक आकाश की सरगर्मी से तलाश तेज कर दी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो आकाश नामक युवक पर पहले भी हत्या के प्रयास जैसे कई संगीन जुर्म दर्ज है।

इस घटना के बाद इलाके में दहशत और खौफ का माहौल व्याप्त है।

– रवि आर्य

Stay Updated : Download Our App
Mo. 8407908145