| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Jul 7th, 2018

    गैंगस्टर संतोष आंबेकर को मिली जमानत

    नागपुर: शहर में सनसनी फैलाने वाले बाल्या गावंडे हत्याकांड में आरोपी गैंगस्टर संतोष आंबेकर को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ए.एस. काजी ने जमानत मंजूर की है. आंबेकर को गावंडे हत्याकांड का मास्टर माइंड बताया जाता है. बाल्या खुद भी शहर का चर्चित अपराधी था. बाल्या की हत्या के बाद से आंबेकर फरार था.

    इसी दौरान अन्य आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर केस चलाया गया. 8 आरोपियों को सबूतों के अभाव में जिला व सत्र न्यायालय द्वारा बरी कर दिया. उनके बरी होते ही संतोष ने नाटकीय तरीके से कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था.

    कलमना पुलिस की जांच के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था. उस पर नए सिरे से केस चलाया जाना था. इसी बीच आंबेकर के अधिवक्ता आर.के. तिवारी ने न्यायालय में जमानत अर्जी दायर की. उन्होंने न्यायालय को बताया कि आंबेकर के खिलाफ पुलिस के पास कोई सबूत नहीं है. केवल संदेह के आधार पर इस मामले में उसे आरोपी बनाया गया था.

    बाल्या की हत्या की साजिश आंबेकर ने रची इसका कोई सबूत पुलिस के पास नहीं है. उसे बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है. न्यायालय ने बचावपक्ष की दलीलों को मानते हुए 50,000 रुपये की 2 कैश सिक्युरिटी पर जमानत मंजूर कर दी. 22 जनवरी 2017 को बाल्या की कलमना में हत्या की गई थी.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145