Published On : Mon, Apr 27th, 2015

चांदूर बाजार : गुटीय संघर्ष में 3 गंभीर, 5 गिरफ्तार

gang war copy
चांदूर बाजार (अमरावती)। मामूली बात को लेकर हुए गुटीय संघर्ष में एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट के युवकों पर तलवार से हमला कर दिया. जिसमें तीन युवक गंभीर रुप से घायल हुये है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिती पर काबू किया. 5 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस गुटीय संघर्ष के दौरान परिसर का वातावरण कुछ समय के लिये तणाव युक्त हो गया. लेकिन पुलिस की समय सूचकता से स्थिति पर नियंत्रण पाया जा सका.

तलवार से हमला
जानकारी के अनुसार यहां के माहाराणा प्रताप चौक में रविवार की रात 10.30 बजे कुछ युवक आपस में चर्चा कर रहे थे तभी अचानक दूसरे गुट के कुछ लोगों ने आकर पाईप और तलवार से चर्चा कर रहे युवकों में से सचिन पवार (31) पर हमला कर दिया. इस हमले में सचिन के चेहरे और हाथ पर तलवार से गहरे वार किये गये. इसके साथ ही संजय पवार व ललित पवार नामक युवकों पर भी इन युवकों ने हमला किया. इस घटना की जानकारी तुरंत परिसर के लोगों ने पुलिस में दी जिस पर थानेदार तलवी ने अपनी टीम के साथ घटनास्थल  पर पहुंचकर दोनों गुटों के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने हमले के आरोपी सैय्यद कासम रुस्तम कासम, अजीज खान अयुब खान (24), गु्ड्डू उर्फ अकबर हुसैन (27), अफसर शाह सदर शाह (21) व सैय्यद मोसीन सैय्यद कासिम को गिरफ्तार किया है. वहीं दुसरे गुट के सचिन पवार, ललित पवार, मनिष पवार व खत्री पर मामला दर्ज किया है.

घायलों पर इर्विन में इलाज
इस घटना में घायल हुये ललीत पवार, संजय पवार और सचिन पवार पर जिला अस्पताल में इलाज जारी है. एसपी वीरेश प्रभु ने भी चांदूर बाजार थानेे में भेंट देकर एसडीपीओ डा. शरद जावले से इस मामले पर चर्चा करते हुये कार्यवाही के आदेश दिये.

अन्य थानों से बुलाई गई पुलिस
स्थिति की गंभीरता को देखते हुये इस परिसर में बंदोबस्त के लिये चांदूर बाजार के अलावा अमरावती व आसपास की तहसीलों से भी पुलिस की टीमें बुलाई गई. इस मामले में पुलिस अधिकारी पवनीकर व थानेदार तलवी नजर रखे हुये है. रविवार की रात हुई घटना के कारण बनी तनाव की स्थिती को देखते हुये. महाराणा प्रताप चौक सहित आसपास के परिसर में सोमवार को भी कड़ा पुलिस बंदोबस्त लगाया गया. फिलहाल स्थिती नियंत्रण में है.