Published On : Mon, Apr 27th, 2015

वरोरा : भतीजे ने की चाची की हत्या


किया आत्मसमर्पण

Warora murder
वरोरा (चंद्रपुर)।
शहर के कालरी वार्ड में भतीजे ने अपनी ही चाची की हत्या कर दी. उसके बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. यह घटना 27 अप्रैल सुबह 8:30 बजे के करीब घटी. शेख चाँद मकबुल आरोपी है. शहनाज बी शेख मजीद मृतक है

प्राप्त जानकारी के अनुसार शेख कालरी वार्ड में अपनी पत्नी और तीन बेटों के साथ रहता है. एक महीने से शेख चाँद की चाची शहनाज बी शेख मजीद ने शेख चाँद के पत्नी को अपने घर लेकर गई. तथा शेख चाँद को अपना घर बेचने के लिए कह रही थी. ऐसा नही करने पर तेरी पत्नी को घर नही भेजूंगी कहती थी. रविवार को सुबह 7 बजे आरोपी शेख चाँद चंद्रपुर से कालरी वार्ड अपने घर आया. हमेशा की तरह चाची को अपने पत्नी के बारे में पूछा. हमेशा की तरह वही जवाब सुनकर आरोपी शेख चाँद ने अपना घुस्सा काबू में किया तथा मुझे कुछ नही दिख रहा कहकर मुझे घर छोड़ कर दे, ऐसा चाची को कहाँ.

चाची को भी इसके बारे में पता होने से उसने अपने भतीजे को घर पहुंचाया. जहाँ आरोपी शेख चाँद ने लकड़ी के डंडे से चाची पर वार किए. जिससे चाची की मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद शेख चाँद ने घर का दरवाजा बंद करके पुलिस थाने पहुंचा. पुलिस ने घटनास्थल जाकर पंचनामा किया. आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक ढाले के मार्गदर्शन में पुलिस कर रही है.