Published On : Tue, Jun 30th, 2015

गड़चिरोली : 1000 की रिश्वत लेते मुख्य लेखापाल गिरफ्तार

Advertisement

Sanjay Aatram
गड़चिरोली। भामरागड़ वनविभाग, आलापल्ली मुख्य लेखापाल संजय दादाजी आत्राम (37) को एसीबी ने 1000 रूपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया है. एसीबी ने यह कार्रवाई मंगलवार को की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता वनविभाग भामरागड़, गडचिरोली में वनरक्षक पद कार्यरत थे. 02 जनवरी 2013 को पद से इस्तीफा दिया. छुट्टी का वेतन, अंशदायी निवृत्ति वेतन योजना का अनुदान और ग्रॅज्युएटी की रकम उनको नही मिली थी. दिसंबर 2014 को छुट्टी वेतन 22,723 रूपये मंजूरी का पत्र प्राप्त हुआ. काफी दिन बाद भी कोई चेक नही मिलने से उन्होने भामरागड़ वनविभाग, आलापल्ली के मुख्य लेखापाल संजय दादाजी आत्राम (37) से संपर्क किया. जहां चेक निकालने के लिए संजय आत्राम ने शिकायतकर्ता से 1000 रूपये की रिश्वत मांगी. लेकिन इस बीच कुछ दिनों के बाद ही शिकायतकर्ता को चेक प्राप्त हुआ. लेकिन कुछ त्रुटियां होने से बैंक ने चेक वापस किया. फिरसे शिकयातकर्ता ने संजय आत्राम से संपर्क करने पर आत्राम ने शिकायतकर्ता से 1000 रूपये की मांग की. जिसकी शिकायत शिकायतकर्ता ने एसीबी से कर दी. शिकायत के आधार पर एसीबी ने कार्रवाई कर संजय आत्राम को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया तथा आरोपी संजय आत्राम के खिलाप रिश्वत प्रबंधक कानून 1988 के तहत मामला दर्ज कर दिया.

उक्त कार्रवाई पुलिस उप अधीक्षक रोशन यादव, पुलिस निरीक्षक व्ही. पी. आचेवार, महेश मांढरे, भास्कर चिचवलकर एसीबी चंद्रपुर ने की है.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement