Published On : Sat, Feb 14th, 2015

तिवसा तहसील पर निकला माकपा का मोर्चा


सेकड़ो महिलाओं का समावेश

Tiwasa morcha
तिवसा (अमरावती)। केरोसिन, गैस, राशन और घरकुल की प्रमुख मांगों को लेकर मार्क्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी ने तिवसा तहसील पर मोर्चा निकाला. निकाले गए इस मोर्चे में घर की गृहिणी महिलाओं ने इस मोर्चे में उत्साह से सहभाग लिया. मोर्चे की कुछ मांगे महीने भर में पूरी की जाएगी ऐसा आश्वासन प्रभारी तहसीलदार मुन ने मोर्चाकर्ताओं को दिया.

इसमें सभी लाभार्थियों को राशन कार्ड पर 5 लीटर केरोसिन दिया जाए, राशन दुकान से सभी लाभार्थियों को योग्य भाव में राशन मिले, राशनकार्ड नवीनीकरण की सभी प्रक्रिया तहसील कार्यालय के माध्यम से पूरी करे, गैस सिलेंडर पहले के भाव में मिले, बैंक खाते में सबसिडी जमा करना नीति पीछे ले, तालुका के एच.पी. गैस के अनधिकृत लाभार्थी अधिकृत करे, सभी बेघर जरुरतमंदों को घरकुल योजना का लाभ मिले, तिवसा पंचवटी चौक में महिलाओं के लिए प्रसाधनगृह और यात्री आश्रय का निर्माण करे, शाम 7 बजे के बाद ग्रामीण अस्पताल के समीप एस.टी.बस स्टैंड निर्माण करे ऐसी मांगे मार्क्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी ने रखी. भव्य मोर्चा तिवसा तहसील पर ले जाकर उक्त मांगो का ज्ञापन तहसील प्रशासन को सौपा और मांगो को लेकर चर्चा की.

Tiwasa morcha  (2)
प्रभारी तहसीलदार मुन ने इन मांगो में से कुछ मांगे महीने भर में पूरी की जाएगी ऐसा आश्वासन दिया. इस दौरान माकपा के तालुका सचिव महादेव गारपगार, दिलीप शापामोहन, किसनराव निमकर, सुभाष खांडेकर, अंकुश वाघ, आकाश बावने, बेबीताई सुरजुसे, अजय गारपवार, किशोर निभावार, कैलास मोरे समेत सेकड़ो महिला और पुरुष मोर्चे में उपस्थित थे.

Tiwasa morcha  (1)