Published On : Sat, Aug 10th, 2019

‘ फ्रेंड्स ‘ शोरूम के चेंजिंग रूम में कैमरा, मालिक गिरफ्तार

नागपुर: शहर के जाने माने कपड़ों की दूकान में चेंजिंग रूम में कैमरे से महिलाओ की अश्लील तस्वीरें लेने का एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है. सीताबर्डी मेन रोड स्थित ‘ फ्रेंड्स ‘ नामक शोरूम की दूसरी मंजिल पर स्थित चेंजिंग रूम में मोबाइल छुपाकर युवतियों, महिलाओ की अश्लील तस्वीर लेने के आरोप में शोरूम के मालिक और काम करनेवाले युवक के खिलाफ सीताबर्डी पुलिस ने विनयभंग का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है. इस घटना से परिसर में हलचल मच गई है.पुलिस की जानकारी के अनुसार कल शुक्रवार की रात करीब पौने 8 बजे एक 17 साल की किशोरी ‘ फ्रेंड्स ‘ शोरूम में पहुंची थी. उसने कपडे पसंद किए और उसे पहनकर देखने की इच्छा जताई.

लड़की को दूसरे मंजिल पर स्थित चेंजिंग रूम में भेजा गया.किशोरी अपनी सहेली के साथ चेंजिंग रूम में पहुंची और कपडे बदलने लगी. इसमें आरोप यह है कि किशोरियों के चेंजिंग रूम में पहुंचने से पहले ही फ्रेंड्स के मालिक किसन ईश्वरचंद अग्रवाल और शोरूम में काम करनेवाले निखिल चौथमल ने अपने मोबाइल चेंजिंग रूम में छुपाकर रखे थे.

किशोरियों की नजर जैसे ही मोबाइल पर पड़ी उन्होंने हंगामा कर दिया. आरोपियों की ओर से मोबाइल से विडिओ बनाने की शिकायत लड़कियों ने सीताबर्डी पुलिस में दर्ज की. इसके आधार पर पुलिस ने पोक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है. उनके मोबाइल की जांच की गई है. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है.