Published On : Mon, Apr 1st, 2019

बुजुर्ग महिला को परिवार से मिलाने पर पुलिस कर्मी प्रमोद दिघोरे का सत्कार

नागपुर: सोशल वर्कर अमित दुबे के नेतृत्व में उनके शिष्टमंडल मंडल ने पुलिस स्टेशन मानकापुर के पुलिसकर्मी प्रमोद दिघोरे व मानकापुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी व कर्मचारियों का गुमशुदा बुजुर्ग महिला शारदा रामकृष्ण खंबाडकर नंदनवन को उनके परिवार से मिलाने के सराहनीय कार्य के लिए पुष्पगुच्छ देकर सत्कार किया गया.

अमित दुबे ने बताया कि दिनांक 28 मार्च 2019 रात 2:10 पर मानकापुर पुलिस को जानकारी मिली कि एक महिला मानसिक रूप से त्रस्त पुलिस स्टेशन मानकापुर हद में है. महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है वह गुमशुदा बुजुर्ग महिला खुद का नाम बताने में भी सक्षम नहीं है.

उसके परिवार का पता लगाने के लिए पुलिस कर्मी प्रमोद दिघोरे ने पुलिस उपनिरीक्षक योगेश इंगले के मार्गदर्शन में दिन रात एक कर गुमशुदा बुजुर्ग महिला को नंदनवन निवासी अपने परिवार ह का पता लगाया व उनके पति रामकृष्ण खाबांडकर इन्हें सूचित कर पुलिस स्टेशन में बुलाकर उनकी पत्नी शारदा खाबांडकर उन्हें सौपकर अपनी ड्यूटी निभाई व मानवता का परिचय दिया.

अमित दुबे ने बताया कि इसके पहले भी प्रमोद दिघोरे ने एक गुमशुदा बालक आयुष बोरकर को भी उसके परिवार से मिलाया था. इस अवसर पर संजय तिवारी, पुलिस उपनिरीक्षक योगेश इंगले, राहुल भलावी, सुषमा तिनधसे, वनीता उइके, माधुरी भावेद, सोनाली सिरसाम, कविता दुर्गे, रेखा सोनूले, सुजाता बडोले आदि उपस्थित थे.