Published On : Wed, Sep 7th, 2016

पारिवारिक कलह से तंग आकर खेत मजदुर ने तीन बच्चो के साथ की ख़ुदकुशी

Farm worker committed suicide along with his three children


यवतमाल/नागपुर:
खेत में मजदूरी का काम करने वाले एक व्यक्ति ने तीन बच्चो के साथ ख़ुदकुशी किये जाने की दिल को दहलाने वाली घटना यवतमाल में घटी है। यह घटना 7 सितंबर की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बाभुलगांव तहसील के फालेगांव में परिवारीक कलह की वजह से एक मजदुर व्यक्ति ने कुँए में कूदकर तीन बच्चो के साथ आत्महत्या कर ली। मृतक पांडुरंग कोडापे गाँव के ही स्वप्निल बानाबाकोडे के खेत मजदुर के तौर पर काम करता था, और यही माँ, पत्नी और तीन बेटियो के साथ रहता था।

आज सुबह जब मृतक की पत्नी और माँ घर से बहार गई तभी उसने कुएं में बच्चो के साथ कूदकर ख़ुदकुशी कर ली। इस घटना की जानकारी लगने के बाद गाँव के लोग घटनास्थल पर पहुँचे। वही इस घटना की पुलिस को सूचना दी गई। पुलिसकर्मियों ने सभी मृतदेह को कुएं से निकाल लिया है। पुलिस निरीक्षक हनुमंत गायकवाड़ के मुताबिक पांडुरंग बीते कुछ वक्त से बीमार था और उसने कर्ज भी ले रखा था। जिस वजह से घर में रोज कलह होती थी। इसी से मुक्त होने के लिए उसने यह कदम उठाया।

एक ही परिवार के चार सदस्यो की ख़ुदकुशी की घटना से सारा गाँव स्तब्ध है। पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए पांडुरंग की पत्नी को हिरासत में लिया है।

farm-worker-committed-suicide-along-with-his-three-children-2

farm-worker-committed-suicide-along-with-his-three-children-4
farm-worker-committed-suicide-along-with-his-three-children-3