Published On : Mon, Mar 20th, 2023
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

महावितरण के अभियंता व लाइनमैन सम्मानित

नागपुर: टाकलघाट ग्राम पंचायत ने शनिवार को महावितरण के बुटीबोरी प्रमंडल अंतर्गत टकलाघाट वितरण केंद्र में लाइनमैन दिवस मनाया। इस अवसर पर गणमान्य लोगों ने लाइनमैन के कार्य की सराहना की और उन्हें सम्मानित किया। कार्यक्रम का आयोजन टाकलघाट ग्राम पंचायत कार्यालय के सभागार में किया गया। पहली बार किसी ग्राम पंचायत द्वारा बिजली कर्मचारियों व अधिकारियों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता हिंगना पंचायत समिति की उपाध्यक्ष सुषमा कडू ने की। मुख्य अतिथि के रूप में सरपंच शारदा शिंगारे, उप सरपंच नरेश नारद, समस्त ग्राम पंचायत सदस्य, बुटीबोरी प्रमंडल के कार्यपालन यंत्री प्रफुल्ल लांडे, अतिरिक्त कार्यपालन यंत्री अशोक गनर, बुटीबोरी अनुमंडल के उप कार्यपालन यंत्री प्रशांत चरपे, टाकलघाट शाखा प्रधान संभाजी नारले समेत बड़ी संख्या में महावितरण के कर्मचारी एवं ग्रामवासी उपस्थित थे। इस अवसर पर महावितरण के कर्मचारियों व अधिकारियों को गणमान्य लोगों ने सम्मानित किया।

Advertisement

सरपंच शारदा शिंगारे ने कोविड काल के साथ-साथ दैनिक आधार पर महावितरण के कर्मचारियों की त्वरित सेवा की सराहना की। उपाध्यक्ष सुषमा कडू ने महावितरण कर्मचारियों को अपना राजदूत और कोविड योद्धा बताते हुए उनकी सराहना की। कार्यपालन यंत्री प्रफुल्ल लांडे ने गांव के विकास के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया और महा वितरण की योजनाओं की जानकारी दी। उपभोक्ताओं से भी अपील की गई कि बिजली बिल जमा कर महावितरण में सहयोग करें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement