Published On : Sat, Nov 8th, 2014

मौदा : कर्मचारियों को प्रकाश-पु़त्र की उपमा : थंगपाण्डियन

Sthapna Diwas NTPC
मौदा (नागपुर)।
एनटीपीस लिमिटेड की स्थापना दिवस मौदा सुपर थर्मल पावर प्रोजेक्ट में बडे धूमधाम से मनाई गई .  इस अवसर पर समारोह के मुख्य अतिथि माननीय समूह महाप्रबंधक वी. थंगपाण्डियन ने एनटीपीसी-ध्वज फहराया. तत्पश्चात कर्मचारियों ने एनटीपीसी-गीत बडे सम्मान के साथ प्रस्तुत किया. समारोह में महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) वी. बसु, महाप्रबंधक (परियोजना-1) बी. साहु, सीआईएसएफ के डिप्टी कमण्डेड सारस्वत  एवं समृद्वि महिला समिति की अध्यक्षा देवही थंगपाण्डियन की गरीमामयी उपस्थिति रही.

मुख्य अतिथि ने अपने उद्बोधन में कहा आज के दिन एक बीज अंकुरित हुआ जो आज एक वृक्ष का रूप ले चुका है, पूरे देश में एनटीपीसी की परियोजनाओं द्वारा अंधकार में प्रकाश बिखेर रहा है. देश के विकास में एनटीपीसी की महत्वपूर्ण योगदान है. भारत सरकार का महारत्न उद्यम एनटीपीसी है. आपने कर्मचारियों को प्रकाश-पुत्र की उपमा देते हुए कहा कि, आपके द्वारा ही इस अंचल को प्रकाशवान बनाया जा रहा है. आपने कहा कि, मौदा परिवारका उद्देष्य‘‘ हमारा उत्पादन अभियान, लाए हर चेहरे पर मुस्कान‘‘ को चरितार्थ करता है. एनटीपीसी स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि ने कर्मचारियों को बधाई दी.

Sthapna Diwas NTPC
मुख्य अतिथि एवं विषेश अतिथियों ने इस अवसर को गरीमा प्रदान करते हुए देश में एकता की मिशाल, अनेकता में एकता, प्रेम व सौहार्द का सबके मुॅह को मीठा करने की रस्म अदायगी पर केक कटिग्स में सहभागिता प्रदान की. कार्यक्रम के अंत में अपर महाप्रबंधक मानव संसाधन प्रवीण गर्ग ने धन्यवाद ज्ञापित किया.