Published On : Thu, Oct 28th, 2021
Featured | By Nagpur Today Nagpur News

EasyMarkets और Trading View हो चुका है एकीकृत

 

आप सबों को सूचित करते हुए हम अपार हर्षित है की अब easyMarketsऔर TradingViewहो चुका है एकीकृत। अब हमारे ग्राहक अपने easyMarketsअकाउंट को TradingViewसे जोड़कर पहुँच सकते हैं ट्रेडर्स के लिए TradingViewके social network पर, कर सकते हैं चार्ट से सीधे one-click ट्रेडिंग और एक विशिष्ट विश्लेषण भी। यह प्रस्ताव हमारे ग्राहकों को रूचि के अनुसार easyMarkets Web और App, MT4 और अब TradingViewपर भी ट्रेड करने के लिए अवसर देती है।

easyMarkets CMO, Ohad Golan:

हम आप सभी ग्राहकों के लिए एक और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पेश करते हुए बहुत उत्साहित हैं, जो TradingViewकी तरह ही मजबूत है। यह एकीकरण हमें उद्योग के क्षेत्र में उन चुनिंदा प्लेटफॉर्म में से एक बनाता है जो हमारे ग्राहकों को ट्रेड के लिए अपनी रुचि के अनुसार 4 विकल्पों में से एक का चयन करने का अवसर देता है। easyMarketsहमेशा से ही अपने नवीनीकरण के कारण शिखर पर रहा है और यह हर तरह के नएपन को स्वीकारते हुए निरंतर आगे बढ़ रहा है। मुझे पूर्ण विश्वास है की यह नया अवसर हमें और बेहतर बनाएगा और हमारे ग्राहकों को ट्रेड के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म मिलेगा।


अपने easyMarketsअकाउंट को TradingViewपर उपयोग करते हुए आप जोड़ सकते हैं easyMarketsउद्योग की अग्रणी स्थिति, विनियमित ट्रेडिंग और टाइट फिक्स्ड स्प्रेड्स वो भी ट्रेडर्स के सोशल नेटवर्क, अडवांस्ड चार्टिंग और एनालिटिक्स के साथ।

TradingViewपर easyMarketsके लाभ और विशेषताएँ

easyMarketsके लाभ –

  • लिमिट ऑर्डर्स पर कोई गिरावट नहीं
  • टाइट फिक्स्ड स्प्रेड्स
  • नकारात्मक संतुलन संरक्षण
  • उच्च श्रेणी ग्राहक सहायता
  • लाइसेंस्ड और विनियमित
  • कोई छिपा हुआ शुल्क या कमिशन नहीं
  • सीमलेस एकीकरण –

TradingViewपर EasyMarketsऐप या वेब प्लेटफ़ॉर्म के साथ खुले हुए ट्रेड बंद कर सकते हैं।

TradingViewकी विशेषताएँ –

  • ट्रेडर्स के लिए सोशल नेटवर्क

शेयर करें अन्य ट्रेडर्स के साथ अपने ट्रेड्स, स्ट्रेटेजिस और आइडियाज़

  • विशिष्ट चार्टिंग

अपने चार्ट्स को करें कस्टमाईज़ वो भी ओवरलेज़ और इंडिकेटर्स के एक बड़े चॉइस के साथ

  • डीप मार्केट इंसाइट्स

एनालिसिस और रियल-टाइम वेब-बेस्ड चार्ट्स एक्सेस करें

easyMarkets सिर्फ ग्राहकों को रेगुलेटेड और वैल- इस्टेबलाइस्ड ब्रोकर के साथ सुरक्षा ही नहीं देता बल्कि उनके मूल्य की पारदर्शिता भी प्रदान करता है। लिमिट ऑर्डर्स पर कोई गिरावट नहीं का मतलब है की आप निश्चिन्त रहें की आपके स्टॉप-लॉस या टेक-प्रोफिट का निष्पादन आपके इंटेंटेड मूल्य पर होगा। यह अधिकतम या न्यूनतम दर पर ऑर्डर एग्ज़िक्यूटिंग के कारण अतिरिक्त लागत या हानि से आपकी रक्षा करता है। ट्रेडिंग ऑर्डर के दौरान टाइट फिक्स्ड स्प्रेड कभी नहीं बदलते हैं, पहले आपको अस्थिरता के दौरान बढ़े हुए स्प्रेड से बचने में मदद करते हैं और दूसरा आपको अपनी लागतों के पहले कैलकुलेट करने की अनुमति देते हैं। मूल्य के पारदर्शिता की गैरंटी को पूरा करते हुए EasyMarketsकभी भी कमिशन, फंडिंग या छिपा हुआ शुल्क नहीं लेता है।

easyMarketsके विषय में

2001 में इसकी स्थापना (Easy Forex के रूप में) के बाद से ही easyMarketsने अपने ग्राहकों की सुरक्षा, कॉम्पिटेटिव कंडीशन्स और वैश्विक बाजारों तक आसानी से पहुँच प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया है। इसी कारण से हमारे प्रोडक्त और सर्विस तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते वर्ष में हमने नए शेयर्स और क्रिप्टोकरेंसीज़ के साथ कई तरह के इंस्ट्रूमेंट जोड़े हैं।