Published On : Thu, Jan 29th, 2015

सावनेर : समाजसेवी डा. जयंत कुलकर्णी का सत्कार

jahir satkar Saoner
सावनेर (नागपुर)। डा. जयंत कुलकर्णी ने सावनेर के प्रथम शासकीय अस्पताल और बादमे निजी अस्पताल की स्थापना करके सावनेर शहर और तालुका के गरीब, किसान, कामगारों की 60 वर्ष स्वास्थ्य सेवा की. उम्र के 85 वे साल में पत्नी समेत हालही में सावनेर छोड़के नागपुर विश्राम के लिए गए. उनके सावनेर परिसर में की सेवा को देखते हुए कै. राम गणेश गडकरी पुण्यतिथी पर आयोजित सत्कार कार्यक्रम में डा. जयंत कुलकर्णी की सेवा और विविध क्षेत्र के लिए किये कल्याण के लिए उनका सत्कार किया गया. कै. राम गणेश गडकरी संघर्ष समिती ने एस.क्यु जमा पुर्व विधायक और महामंत्री राष्ट्रीय कोयला खदान मजदुर संघ (इंटक) नागपुर के हांथों शाल और श्रीफल देकर सन्मानित किया.

इस दौरान हाजी सैयद नियाज अली कुरैशी और कै.रा.ग.ग.स्मारक समिती के अरुण ऋषिया, जागेश्वरजी गुप्ता, पुर्व नगरध्यक्षा न.प. सावनेर, आनंदरावजी बागडे, पुर्व उपाध्यक्ष न.प. सावनेर की उपस्थिती थी. एस.क्यु जमा और अरुण ऋषिया ने डा. जयंत कुलकर्णी द्वारा अपने जीवन में किये कार्यो पर प्रकाश डाला. नागरिकों ने भी निस्वार्थ से नागरिकों की मदत करने आवाहन किया.

कार्यक्रम संचालन किशोर ढूंडेले ने, आभार जयसियाराम यादव ने “सफर जौनपुरी” के कविता से किया. कार्यक्रम की सफलता के लिए संजय टेम्भेकार, रितेश पाटिल, साहिल ढवले, अभिषेख शाहू, राजेश भारद्वाज ने प्रयास किया.