Published On : Sat, Oct 5th, 2019

संताजी और तेली समाज के साथ मेरी फ़ोटो वायरल न करे लोग- चंद्रशेखर बावनकुले कि लोगों से अपील

सभी लोग भाजपा को मजबूत करने के लिए करे मेहनत

नागपुर- संताजी के नाम से और तेली समाज के नाम से मेरा फ़ोटो लगाकर कुछ लोग सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल कर रहे है. यह गलत है. जनता से आव्हान है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 21वे शतक का भारत निर्माण का संकल्प जो भारतीय जनता पार्टी ने किया है. अमित शाह के नेतृत्व में देश मजबूत करने का संकल्प हुआ है. इस संकल्प को हमे समर्थन करना है. मेरे पिता समान नितिन गडकरी और बड़े भाई जैसे देवेंद्र फड़णवीस की छत्रोंछाया में मैं बड़ा हुआ हूं. यह कहना है भाजपा के वरिष्ठ नेता और पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले का.

उनकी फ़ोटो लगाकर कई लोग सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल कर रहे. जिसके कारण उन्होंने यह संदेश लोगो को दिया है. इस दौरान बावनकुले ने कहा है कि भाजपा पार्टी ने उन्हें जिला परिषद सदस्य से लेकर मंत्री तक कि जिम्मेदारी सौपी है. इस बार उनपर 27 विधानसभाओ में प्रचार की जिम्मेदारी है. विधानसभा चुनाव लड़ने से बड़ी जिम्मेदारी उन्हें सौपी गई है. कार्यकर्ता और जनता नाराज है वे उनकी अपेक्षा है.

उन्होंने अपील की है कि तेली समाज का नाम लेकर जातिसूचक बाते कहकर भाजपा को मतदान न करे ऐसा आव्हान किया जा रहा है. मजबूत महाराष्ट्र और देश को मजबूत करने के लिए मेहनत करने की अपील उन्होंने सभी से की है.