Published On : Thu, Oct 25th, 2018

बैकलेस फ्लोरल ड्रेस में खूबसूरत दिख रहीं प्रियंका चोपड़ा

Advertisement

फैशन के मामले में ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा का कोई जवाब नहीं। अकैडमी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट से लेकर एयरपोर्ट लुक्स तक के मामले में उनके ड्रेसिंग और लुक्स की खास चर्चा रहती है। फिलहाल यह स्टाइलिश दीवा अपने फ्लोरल ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

प्रियंका न्यू यॉर्क की सड़क पर इस ब्लैक-ग्रीन फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनकी यह ड्रेस ‘कॉफी विद करण सीज़न 5’ के गाउन की याद दिला रही। यकीनन लंच डेट के लिए प्रियंका की यह ड्रेस परफेक्ट नजर आ रही है। बैकलेस कट ने इस ड्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा दिया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीरे के बारे में कहा गया है कि प्रियंका चोपड़ा न्यू यॉर्क में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने जा रही हैं। स्ट्रेट और सिल्की बालों में पीसी ने इस ड्रेस के साथ ऑरेंज टिंटेड लिपस्टिक लगाया है।

फिलहाल देसी गर्ल इन दिनों अपनी प्रफेशन लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से सगाई की है और अब दोनों की शादी को लेकर काफी चर्चा हो रही है। हालांकि, कपल की ओर से अभी शादी को लेकर किसी तरह का ऑफिशल बयान नहीं आया है।