Published On : Thu, Mar 4th, 2021

नागपुर में मिला छत्तीसगढ़ ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर का शव

Advertisement

तीन दिन पहले हुए थे गायब


नागपुर/ रायपुर: नवा रायपुर स्थित मंत्रालय से गायब हुए ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर का शव नागपुर एक होटल में मिला है. उनके पास से एक 1 सोने की चेन, 1 घड़ी और मोबाइल समेत जेब मे 3000 रुपए भी मिले हैं. फिलहाल सीताबर्डी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस और परिजन नागपुर के लिए रवाना हो गए हैं. राजेश श्रीवास्तव मूल रूप से बिलासपुर के रहने वाले थे. पिछले एक साल से वे रायपुर में पदस्थ थे, जिसकी वजह से वे डिप्रेशन के भी शिकार हो गए थे.

सीताबर्डी थाना पुलिस के मुताबिक नागपुर के पूजा लॉज के 104 नंबर कमरे में राजेश श्रीवास्तव का शव मिला है. उन्होंने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला तो लॉज के कर्मचारियों ने दरवाजा खोलकर देखा. वे बिस्तर पर ही मृत पड़े थे. उनकी शिनाख्त के लिए उनकी मोबाइल और लॉज के रजिस्टर में दर्ज नाम-पते का इस्तेमाल किया गया. फिलहाल संयुक्त संचालक की मौत कैसे हुई? यह अभी जांच का विषय बना हुआ है. इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

इंद्रावती भवन से हुए थे गायब
जॉइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव 1 मार्च को अपनी पत्नी के साथ बिलासपुर से आए थे. उनकी पत्नी उन्हें इंद्रावती भवन में छोड़ने के बाद वापस ट्रांजिट मेंस स्थित आवास चली गईं. फिर पत्नी को किसी का फोन आया कि साहब कहा हैं? पत्नी ने फोन मिलाया तो नहीं लगा. शाम तक जब राजेश श्रीवास्तव अपने घर नहीं पहुंचे तो पत्नी और परिवार के अन्य लोग परेशान हो गए. उन्होंने फिर राजेश श्रीवास्तव को कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद ही आ रहा था.

जिसके बाद परिजनों ने राखी थाने में जाकर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक राजेश श्रीवास्तव ने 1 मार्च को दिन में 11:30 बजे इंद्रावती भवन में प्रवेश किया था और 11:40 पर बाहर निकले. पुलिस सर्विलांस में उनका आखिरी लोकेशन 12:22 मिनट पर छेड़ीखेड़ी ओवरब्रिज के पास दिखा था.