Published On : Wed, Aug 28th, 2019

राशिफल 28 अगस्‍त: कन्‍या का भाग्‍य आज 95 फीसदी देगा साथ, और आपका?

मेष: आज चंद्रमा का संचार दिन राज कर्क राशि में होगा। कर्क चंद्रमा की राशि मानी जाती है। कर्क के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। आपके लिए कैसा है आज का दिन, देखें सबसे पहले मेष राशि…

आज मन की एकाग्रता में कमी आ सकती है, वाद-विवाद से बचें, क्रोध पर नियंत्रण रखें, धन निवेश करने या फिर अचल संपत्ति के बारे में फैसला लेने से पूर्व विचार करें। भविष्‍य के लिए धन का संचय करके चलें। बुरे वक्‍त में काम आएगा। भाग्‍य 60 फीसदी साथ देगा।

वृषभ: व्यावहारिक कार्यों को निपटाने के लिए आज का दिन शुभ है, पराक्रम में वृद्धि होगी और नए मित्र भी बनेंगे। ऐसे मित्रों से मित्रता दीर्घकाल तक स्थायी रहेगी। काम में सफलता प्राप्‍त होने से परिवार में हर्ष का माहौल रहेगा। भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

मिथुन: व्यापारियों को व्यापार में वृद्धि होने के साथ-साथ सफलता और धन भी प्राप्त होगा, उच्च अधिकारियों की शुभदृष्टि से कार्यसफलता और लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में माहौल आपसी समझ वाला रहेगा। हंसते हुए काम भी निपट जाएंगे। भाग्‍य 85 फीसदी साथ देगा।

कर्क: दिन का आरम्भ मानसिक सबलता एवं शांतिपूर्वक वातावरण से होगा। आर्थिक लाभ, सभी का सहयोग, कार्यों में सफलता आज अवश्य प्राप्त होगी। मित्रों और परिजनों से पूर्ण सहयोग प्राप्‍त होगा। लंबे से रुके पड़े किसी काम के आज बनने के संकेत मिल सकते हैं। भाग्‍य 90 फीसदी साथ देगा।

सिंह: आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा। आचार-विचार पर संयम बरतने तथा अनैतिक कार्यों से दूर रहने की सलाह ग्रह-नक्षत्र दे रहे हैं। आय-व्‍यय के मामले में भी संतुलन बनाए रखने की जरूरत है। भूमि और भवन के मामले में भी सोचसमझकर फैसला लें। भाग्‍य आज 70 फीसदी साथ देगा।

कन्या:सामाजिक दृष्टि से आज आपको यश-कीर्ति और मान-सम्‍मान प्राप्त होगा, आकस्मिक धन लाभ होगा और नए कार्य शुरू करने के लिए महत्वपूर्ण दिन है। कहीं से आय के नए मार्ग प्रशस्‍त हो सकते हैं। शाम को स्‍वादिष्‍ट भोजन प्राप्‍त होगा। घर में बेहतरीन माहौल रहेगा। भाग्‍य आज 95 फीसदी साथ देगा।

तुला: आज सभी कार्य आप दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास से पूर्ण कर सकेंगे, बाहरी क्षेत्रों में ख्याति मिलेगी, कार्य की व्यस्तता बनी रहेगी। आज मन को स्थिर रखकर कार्य करें। परिवार में किसी सदस्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर विशेष चिंता रह सकती है। धन के निवेश के बारे में सोच-समझकर फैसला लें। भाग्‍य आज 80 फीसदी साथ देगा।

वृश्चिक: भाग्य आज आपका साथ अवश्य देगा, ईश्वर भक्ति और आध्यात्मिक चिंतन आज आपके मन को शांति प्रदान करेंगे। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। संतान के प्रति अपने उत्‍तदायित्‍व को आप बखूबी निभा सकेंगे। दोस्‍तों से संबंध बेहतर होंगे। भाग्‍य आज 85 फीसदी साथ देगा।

धनु:आज परिवार में प्रतिकूल वातावरण आपके स्वास्थ्य पर नकारात्मक असर न करे इसका विशेष ध्यान रखें। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। वाणी पर संयम रखते हुए अपनों के साथ पेश आएं। पड़ोसियों के साथ किसी प्रकार के विवाद की स्थिति न आने पाए। भाग्‍य आज 60 फीसदी आपका साथ देगा।

मकर: आज जीवनसाथी के साथ व्यवहार अधिक मधुरतापूर्ण रहेगा और मित्रों के साथ घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं, भाइयों एवं स्नेहीजनों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। आय के मामले में आज कुछ सुधार होता दिखेगा। शाम के वक्‍त स्‍वादिष्‍ट भोजन का लुत्‍फ उठाएंगे। भाग्‍य आज 80 फीसदी साथ देगा।

कुंभ: आज आपका मन चिंता मुक्त होने से राहत महसूस करेंगे और आपके उत्साह में भी वृद्धि होगी, आर्थिक लाभ और सामाजिक मान प्रतिष्ठा प्राप्‍त होने से मन में हर्ष रहेगा। लंबे समय से किसी कार्य में आ रही बाधा आज दूर हो सकती है। वाणी पर संयम बनाए रखना जरूरी है। भाग्‍य आज 75 फीसदी साथ देगा।

मीन:बुद्धि-विवेक से ही कार्य करें तभी सफलता मिलेगी, आज मन से नकारात्मक विचारों को निकाल देने में ही भलाई है। परिजनों और मित्रों का सहयोग प्राप्‍त होगा। आज शाम को कहीं घूमने-फिरने का भी प्‍लान बन सकता है। आपके घर कोई मेहमान भी आ सकता है। भाग्‍य आज 87 फीसदी साथ देगा।