Published On : Sat, Oct 4th, 2014

मलकापुर : देवी-दर्शन से लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 2 मृत और 6 जख्मी


मलकापुर (बुलढाणा)। 
नवरात्र उत्सव के मौके पर इच्छापुर से देवी के दर्शन कर घर लौट रहे पान्हेरा (वडोदा) के श्रद्धालुओं की गाड़ी के इच्छापुर-मलकापुर मार्ग पर डोणारखेड़ा फाटे के पास दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण दो श्रद्धालुओं की मृत्यु हो गई और अन्य 6 श्रद्धालु जख्मी हो गए. यह दुर्घटना 3 अक्तूबर की मध्यरात्रि घटी.

मलकापुर तालुका के ग्राम पान्हेरा (वडोदा) निवासी श्रद्धालु नवमी के दिन महाराष्ट्र-मध्यप्रदेश की सीमा पर स्थित इच्छापुर की देवी के दर्शन कर एमएच 28 पी 2134 क्रमांक की गाड़ी से मलकापुर की तरफ लौट रहे थे, तभी इच्छापुर-मलकापुर मार्ग पर डोणारखेड़ा फाटे के पास किसी अज्ञात वाहन ने गाड़ी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि सुपडा प्रल्हाद देवकर (40) और प्रदीप अमृतराव देशमुख (27) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. विकास राजेंद्र तायडे (22), पुरुषोत्तम बालकृष्ण मुले (25), पवन राजाभाऊ देशमुख (26), संतोष सीताराम वानखेड़े (22), विक्रम मुरलीधर तायड़े और धनंजय तायड़े जख्मी हो गए.

सभी घायलों को मुक्ताईनगर के उप जिला रुग्णालय में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जलगांव खानदेश के जिला रुग्णालय भेजा गया. पुलिन ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. ऐन त्यौहार के दिन इस तरह की घटना होने से पान्हेरा में शोक व्याप्त है.

Representational Pic

Representational Pic

Road accident