Published On : Mon, Oct 13th, 2014

मूल : कांग्रेस ने ही तैयार की किसानों और जनता के हितों की योजनाए


नरेंद्र मोदी किसान नहीं वे है कॉर्पोरेट के व्यापारी – पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोद

File Pic

File Pic


मूल (चंद्रपुर)।
 भाजपा को जनता और किसानों की योजना ही नहीं पता. क्योकि सभी के हितों की योजनाये कांग्रेस ने ही तैयार की है. इनकी एक ही योजना थी झुनका भाकर वो भी बंद हो गयी. जिससे यह सर्व सामान्य जनता का कल्याण क्या करेंगे. और नरेंद्र मोदी किसान नही, वो तो कॉर्पोरेट का मुख्य व्यापारी है. ऐसा राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोद ने कांग्रेस के हजारों मतदारों के सामने व्यक्त किया.

बल्लारपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के उम्मीदवार घनशाम मूलचंदानी के प्रचारार्थ रामलीला भवन में आयोजित भव्य जाहिर सभा में उन्होंने मार्गदर्शन किया. इस दौरान जिले के जेष्ठ नेता पूर्व सांसद नरेश पुगलियां ने कहां कि, भाजपा के उम्मीदवार, काम कम और प्रसिद्धि तथा पोस्टरबाजी अधिक करके दिशाभूल करते है. कांग्रेस सरकार ने ही रास्तों के लिए अनुदान दिया है. उन्होंने विधायक का फंड कहां और कितना खर्च किया है यह जनता को बताए. जिनकों खनिज निधि क्या है यही नही पता. वो जनता को क्या समझायेंगे. साथ ही देश की सुरक्षा धोके में है और प्रधानमंत्री उसकी ओर ध्यान नहीं दे रहे है. महाराष्ट्र में अपनी सत्ता कैसे आएंगी इसकी ओर उनका ध्यान है. यही प्रधानमंत्री का कार्य है? इस दौरान महामंत्री मुकुल वासनिक, बाला बच्चन ने भी कांग्रेस का धोरण बताया.

कांग्रेस की जाहिर सभा में राष्ट्रवादी के दो नगरसेवक महेश हरड़े और प्रतिभाताई हरड़े ने कांग्रेस में प्रवेश करने पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोद, नरेश पुगलिया, मुकुल वासनिक ने पुष्पगुच्छ और कांग्रेस का दुपट्टा डालकर उनका स्वागत किया. मै केवल आपकी समस्याएं सुलझाने के लिए खड़ा हु. जनता की सेवा ही मेरी पारिवारिक सेवा रहेंगी. हम दोनों पति-पत्नी जनता की सेवा में रहेंगे. आपके मतों का आशीर्वाद मुझे दे ऐसा आग्रह उम्मीदवार घनश्याम मूलचंदानी ने मतदारों से किया.

इस दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता जि.प. पूर्व अध्यक्ष संतोष रावत, राहुल पुगलिया, सभापति राकेश रत्नावार, संजय महाडोले, पूर्व सभापति संजय मारकवार, नगरसेवक विजय चिमडयालवार, पं.स.सभापति संगीता पेंदाम, गावंडे गुरूजी, दीपक वाढई, गणेश चिताडे, प्रशांत देशकर के साथ असंख्य कांग्रेस के पदाधिकारी कार्यकर्त्ता उपस्थित थे.