Published On : Sat, Oct 21st, 2017

कांग्रेस के चुनाव लड़ने के ऑफर पर बोले हार्दिक पटेल- बीजेपी के खिलाफ एकजुट होना जरूरी

Hardik Patel
नई दिल्ली: गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अपनी पूरी ताकत झोकने की तैयारी में है। चुनाव को लेकर कांग्रेस गुजरात में भाजपा विरोधी ताकतों को एक साथ आने का आह्वान कर रही है। इसी कड़ी में गुजरात कांग्रेस ने पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को चुनाव लड़ने का खुला आमंत्रण दिया है।

गुजरात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भरत सोलंकी ने हार्दिक पटेल को गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने का न्यौता दिया है। भरत सोलंकी ने कहा कि अगर हार्दिक पटेल चुनाव लड़ना चाहते हैं तो कांग्रेस पार्टी उन्हें आमंत्रण देती है।

उधर कांग्रेस के चुनाव लड़ने के न्यौते पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि ”संविधान के मुताबिक मैं चुनाव नहीं लड़ सकता और न ही कोई जरूरत है। लेकिन बीजेपी के खिलाफ एकजुट होना जरूरी है।”

बता दें कि अभी हाल ही में गुजरात सरकार ने हार्दिक पटेल के खिलाफ तिरंगे के अपमान करने का केस वापस ले लिया। हार्दिक पर दो साल पहले (19 अक्टूबर 2015) तिरंगे के अपमान का केस दर्ज हुआ था।

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का अभी ऐलान नहीं किया है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के बाद चुनाव आयोग राज्य में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है। पीएम मोदी कल गुजरात दौरे पर जाने वाले हैं।