Published On : Sun, Apr 26th, 2020

सांप्रदायिकता का जहरीला वायरस फैलाने वाले न्युज एंकर्स पर कार्रवाई करने की मांग

नागपुर: मुस्लिम यूथ लीग के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जुबैर खान के नेतृत्व में मुस्लिम यूथ लीग नागपुर व्दारा महाराष्ट्र के मा. मुख्यमंत्री श्री. उध्दव ठाकरे, मा. गृहमंत्री श्री. अनिल देशमुख, नागपूर जिले के मा. पालकमंत्री डॉ. नितिन राऊत (उर्जा मंत्री) व नागपुर के जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन व्दारा मुस्लिम यूथ लीग व्दारा महाराष्ट्र सरकार से कुछ न्युज चैनलों पर सांप्रदायिकता का जहरीला वायरस फैलाने वाले न्युज एंकर्स पर कार्रवाई करने की मांग की गई।

मुस्लिम यूथ लीग के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जुबैर खान ने बताया इस महामारी के दौर में जहॉ पूरा देश एकजुट होकर कोरोनावायरस से लड़ रहा है, वहीं ABP न्युज़ की एंकर रूबिका लियाकत, न्युज़ नेशन के एंकर दीपक चौरसिया, इंडिया Tv एंकर रजत शर्मा, रिपब्लिक भारत के एंकर अर्नब गोस्वामी, न्यूज़ 18 इंडिया के एंकर अमिश देवगन व जी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी व्दारा इनके न्यूज़ चैनलों पर लगातार हिंदु मुस्लिम करके समाज में सांप्रदायिकता का जहरीला वायरस व समाज को तोड़ने का काम किया जा रहा है।

इन न्यूज़ एंकर्स व्दारा मुस्लिम समाज को बदनाम करने की लगातार कोशिश की जा रही है।मुंबई के बांद्रा में प्रवासी मज़दूरों की भीड़ पर, एबीपी न्यूज़ चैनल और न्यूज़ नेशन चैनल व्दारा भड़काऊ और झूठे रिपोर्टिंग करके मजदूरों की भीड़ को एक धार्मिक स्थान से जोड़ने की कोशिश की गई व मुद्दे को सांप्रदायिक रंग दिया गया‌।

इसलिए मुस्लिम यूथ लीग महाराष्ट्र सरकार से मांग करती है कि देश की एकता, अखंडता, सांप्रदायिक सौहार्द्र व भाईचारे को बचाने के लिए इन भड़काऊ न्यूज़ एंकर्स की जांच कर के इन पर कठोर कार्रवाई की जाए।

इस अवसर पर सद्दाम अशरफी, इरशाद अंसारी, मोहम्मद रिज़वान व अन्य उपस्थित थे।