Published On : Wed, Jun 3rd, 2020

सराहनीय कदम : नगरसेविका वर्षा ठाकरे दो महीनों से गरीबों को बांट रही है राशन किट

नागपूर– लॉकडाउन के बाद से ही कई समाजसेवक, एनजीओ और नगरसेवक गरीबों को और जरुरतमंदो को राशन किट बाँट रहे है. ऐसे ही प्रभाग 13 की नगरसेविका वर्षा ठाकरे लॉकडाउन के शुरू होते ही अपने प्रभाग के साथ साथ दूसरे प्रभागों के परिसरों में भी राशन किट का वितरण कर रही है.

उनकी ओर से 24 मार्च से ही राशन किट बांटी जा रही है. कुछ दिनों तक ठाकरे ने किट के साथ खाना भी बांटा . लेकिन जब खाना बनानेवाले अपने अपने गांव लौट गए तो भी वर्षा ठाकरे ने किट बांटना जारी रखा. ठाकरे के इस कार्य की उनके परिसर के साथ साथ दूसरे क्षेत्र में भी प्रशंसा की जा रही है.

नगरसेविका वर्षा ठाकरे ने जानकारी देते हुए बताया की अब तक करीब 3 हजार गरीब जरूरतमंद लोगों को वो किट बाँट चुकी है. अभी जहां से वे नगरसेविका है वहां तो बांटी ही है, इसके साथ ही जहां से वो पहले नगरसेविका थी, उस परिसर के लोगों को भी राशन किट बांट चुकी है.

उन्होंने बताया की 2 दिन पहले सिर पर टोपली में बर्तन रखकर बेचनेवाली करीब 40 गरीब महिलाएं उनके घर रात में पहुंची . इन गरीब महिलाओ को भी राशन की किट दी गई. ठाकरे का कहना है इन दो महीनों में जो भी मदद की उम्मीद लेकर आया. उन सभी जरूरतमंद गरीब लोगों की मदद की गई.