Published On : Sat, Oct 4th, 2014

चिखली : केंद्र सरकार किसानों का सारा कर्ज माफ करे


शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे की मांग, कृषि बजट पेश करने का वादा

Udhav Thakre Jahir sabha Buldhana
चिखली (बुलढाणा)। शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने आज किसानों से वादा किया कि उनकी पार्टी की सरकार बनी तो राज्य में रेल बजट की तर्ज पर एक कृषि बजट भी पेश किया जाएगा. जिले के शिवसेना के उम्मीदवारों के प्रचारार्थ शनिवार को स्थानीय जिला सहकारी बैंक के पीछे स्थित भव्य प्रांगण में आयोजित सभा में उद्धव ठाकरे बोल रहे थे. उन्होंने कांग्रेस, राकांपा और भाजपा को निशाना बनाते हुए कहा कि कुछ पार्टियां कह रही हैं कि महाराष्ट्र की सत्ता दो, महाराष्ट्र में भी अच्छे दिन आएंगे, लेकिन अभी जो सत्ता मिली है उसका उपयोग तो कम से कम किसानों और महाराष्ट्र की जनता के हित में करो. उन्होंने राज्य के किसानों का सारा कर्ज माफ करने की मांग भी केंद्र सरकार से की.
भाजपा पर निशाना साधते हुए उद्धव ने कहा कि जब तक जरूरत थी, शिवसेना को उन्होंने अपने साथ रखा और जब ‘अच्छे दिन आ गए’ तो शिवसेना की उन्हें कोई जरूरत नहीं रही. उन्होने विश्वास जताया कि ऐसे मतलबी लोगों को मेरा शिवसैनिक जरूर सबक सिखाएगा.

Udhav Thakre Jahir sabha Buldhana
प्रास्ताविक भाषण में सांसद प्रतापराव जाधव ने कहा जिले में शिवसेना के उम्मीदवार ऐसे हैं जिनमें जीतकर आने की क्षमता है. निलेश अंजनकर ने संचालन और आभार प्रदर्शन किया. मंच पर विधायक दिवाकर रावते, सांसद और जिला संपर्क प्रमुख जाधव, चिखली के उम्मीदवार डॉ. प्रतापसिंह राजपूत, बुलढाणा के उम्मीदवार विधायक विजयराज शिंदे, मेहकर के उम्मीदवार डॉ. संजय रायमुलकर, मलकापुर के उम्मीदवार वसंतराव भोजने, जलगांव जामोद के उम्मीदवार संतोष घाटोल और खामगांव के उम्मीदवार हरिभाऊ हुरसाड, जिला प्रमुख धीरज लिंगाडे, जिला प्रमुख दत्ता पाटिल, युवा सेना के जिला उप प्रमुख रोहित खेडेकर, शिवसेना के तालुका प्रमुख अर्जुन नेमाडे, शहर प्रमुख निलेश अंजनकर, शिवाजीराव देशमुख, महिला आघाडी की जिला प्रमुख सिंधुताई खेडेकर, श्रीमती बढ़े आदि उपस्थित थे.