Published On : Wed, Sep 29th, 2021

चोरी का आरोप लगाकर बेरहमी से पीटा

नागपुर: निर्माण कार्य की रखवाली कर रहे आरोपी ने अपने सहयोगी पर चोरी का आरोप लगाया और लोहे की रॉड से उसकी बेरहमी से पिटाई की। घटना न्यू कमाठी थाना क्षेत्र के अंतर्गत घटी है। इस मामले में पुलिस ने जबलपुर निवासी युसुफ खान (20) की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है। आरोपी राजकुमार बोधिलाल परते (30) है। आरिफ काम की तलाश में नागपुर आया था।

कमाठी रेलवे स्टेशन के पास रामगढ़ में एक होटल निर्माणाधीन है। इसी दौरान आरिफ को मजदूरी की नौकरी मिल गई। वह इलाके में रहने लगा। आरोपी राजकुमार निर्माण स्थल पर चौकीदार है और आरिफ के साथ रहता है।

17 सितंबर को शाम के करीब 7 बजे आरिफ निर्माण स्थल पर खाना बनाने के लिए पड़ी बेकार लकड़ियों को इकट्ठा कर रहा था। इस बीच, ड्यूटी पर राजकुमार ने उससे लकड़ी ले जाने का आग्रह किया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। राजकुमार ने चोरी का आरोप लगाते हुए आरिफ की पिटाई शुरू कर दी।

लोहे की रॉड से बेरहमी से मारा और गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरिफ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरिफ ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश जारी है।