Published On : Mon, Apr 19th, 2021

मां-बाप के डांटने पर लड़के ने छोड़ा घर, तलाश जारी

नागपुर. मां बाप के डांटने से दुखी होकर एक लड़का अपने पड़ोसी मित्र को साथ लेकर घर छोड़कर चला गया. इन लापता बच्चों का नाम साहिल सेवकराव बेनीराम बावणे (14) और राजेंद्र राम पाल (14) है. पेशे से कारपेंटर सेवकराव बावणे अजनी के द्वारकापुरी परिसर में अपनी पत्नी और बेटे साहिल के साथ रहते हैं. साहिल सेवकराव और उनकी पत्नी की इकलौती संतान है. बावणे परिवार के पड़ोस में ही पाल परिवार का निवास है.

इस परिवार में भी राजेंद्र नाम का 14 वर्षीय लड़का है. साहिल और राजेंद्र हमउम्र और पडोसी होने की वजह से बहुत अच्छे मित्र हैं. शनिवार को साहिल को किसी गलती पर उसके माता पिता ने बहुत डांटा. इसके चलते साहिल को बहुत दुःख हुआ और वह परेशान हो गया. गुस्से में आकर उसने घर छोड़ने का निर्णय लिया. इस घटना के बारे में उसने अपने करीबी मित्र राजेंद्र को भी बताया. राजेंद्र भी उसके साथ जाने के लिए तैयार हो गया.

दोपहर 3 से 3.30 बजे के आस पास दोनों अपने अपने घर से बहार निकल गए. साहिल और राजेंद्र के घर में न मिलने पर दोनों के परिजनों ने उनकी बहुत तलाश की लेकिन वे नहीं मिले. आखिरकार परेशान घरवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है और बच्चों की तलाश शुरू कर दी है.