Published On : Wed, Sep 21st, 2016

श्रेयस-मंजरी ने संतरानगरी में आकर कहा – वाह ताज…..

shreyas-talpades-visit-in-nagpurtoday-office-5

नागपुर: बॉलीवुड एक्टर्स श्रेयस तलपड़े और मंजरी फडनिस अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘वाह ताज’ के प्रमोशन के सिलसिले में ऑरेंज सिटी नागपुर पहुंचे। इन दोनों एक्टर्स ने शहर में विभिन्न जगहों पर जाकर फिल्म को प्रमोट किया। इस दौरान नागपुर टुडे के दफ्तर जाकर मीडिया और फैन्स से रु-ब-रु हुए। दिन भर चले प्रमोशन के दौरान यह दोनों एक्टर्स फिल्म के गेट-अप में नज़र आये।

प्रमोशन की कड़ी में यह दोनों VRG हाऊस ग्रेट नाग रोड के कार्यालय पहुंचे। श्रेयस और मंजरी ने अपनी फिल्म से जुड़े अपने अनुभव शेयर किये। इस दौरान नागपुर टुडे से ख़ास बातचीत में श्रेयस और मंजरी ने बताया कि यह फिल्म भ्रष्ट व्यवस्था के बीच एक मराठी किसान के संघर्ष की कहानी है, जो ताजमहल की जमीन को अपनी बताता है।

Shreyas Talpade and Manjiri Phadnis
फिल्म में तुकाराम नाम का श्रेयस का किरदार दावा करता है कि ताजमहल को उसके पुरखों की जमीन पर बनाया गया है। सब उसकी इस बात से चौंक जाते हैं। इसके बाद वह ताजमहल पर केस कर देता है और अपने हक की लड़ाई लड़ने लगता है। वह जज से गुजारिश करता है कि जब तक केस का फैसला नहीं हो जाता तब तक के लिए लिए ताजमहल को बंद कर दिया जाए।

फिल्म में महाराष्ट्रीयन किरदार में नज़र आ रहीं मंजरी एक आइटम सॉन्ग में भी दिखाई देंगी। अजित सिन्हा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Shreyas Talpade and Manjiri Phadnis
Shreyas Talpade and Manjiri Phadnis
Shreyas Talpade and Manjiri Phadnis