Published On : Thu, Jul 13th, 2017

गाड़ी की डिक्की में बीफ़ होने के शक में बीजेपी कार्यकर्त्ता की पिटाई मामले में चार गिरफ़्तार

Bharsingi man thrashed for allegedly carrying beef
नागपुर:
 गाड़ी की डिक्की में गोमांस होने के शक में बारसिंगी में युवक की पिटाई के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। गिरफ़्तार किये गए आरोपियों में से एक विधायक बच्चू कडू की संस्था प्रहार का कार्यकर्त्ता है। मामला बुधवार दोपहर को करीब 10 बजे नरखेड़ तहसील के जलालखेड़ा थानांतर्गत आने वाले बारसिंगी गाँव का है। जिस व्यक्ति की पिटाई की गई उसका नाम सलीम इस्माइल शाह है और वह बीजेपी का सक्रिय सदस्य बताया जा रहा है। सलीम के वर्ष 2013 -14 के दरमियान काटोल तहसील बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे का अध्यक्ष रहने की जानकारी भी सामने आयी है।

मारपीट करने के आरोप में गिरफ़्तार मोरेश्वर तांदुरकर जो प्रहार का कार्यकर्त्ता बताया जा रहा है उसके अलावा जगदीश चौधरी,अश्विन उईके और रामेश्वर तायड़े को गिरफ़्तार कर 17 तारीख तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। प्राप्त जानकारी में अनुसार सलीम पहले कबाड़ी का काम करता था लेकिन बीते कुछ दिनों से वह मांस बिक्री के काम में लगा था। काटोल के ही हत्तिखाना निवासी सलीम के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया है की वह वरुण तहसील के आमनेर ने मांस लाकर काटोल में बिक्री करता था। बारसिंगी के लोग कई दिनों से उस पर नजर रखे हुए थे बुधवार को मौका मिलते ही शक की बिना पर आरोपियों ने सलीम के साथ मारपीट की।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर घायल सलीम की मेडिकल जाँच के लिए नागपुर के मेयो अस्पताल भेजा गया था। सलीम की गाड़ी से बरामद मांस के सैंपल को जाँच के लिए नागपुर स्थित फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में जाँच के लिए भेजा गया है। जाँच रिपोर्ट सामने आने के बाद साफ़ होगा की आखिर डिक्की में जो मांस बरामद हुआ है वह किस प्राणी का है।

मारपीट के दौरान बनाया गया विडिओ वायरल
सलीम के साथ जिस समय मारपीट की जा रही थी उसी दौरान किसी ने पूरी घटना को मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। गुरुवार सुबह से ही यह विडिओ पहले सोशल मीडिया और बाद में न्यूज़ चैनलों में दिखाया जाने लगा।