Published On : Wed, Oct 27th, 2021
nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

सोने खरीदी के लिये सर्वोत्तम मुहूर्त गुरुपुष्यामृत योग – दरोडकर्स श्री मेहेर ज्वेलर्स

गुरुपुष्यामृत योग सभी कार्यो के लिये सर्वश्रेष्ठ है। सोना खरीदना वो भी दरोडकर श्री मेहर ज्वैलर्स से जो कई वर्षों से अपने ग्राहकों को सोने और चांदी के आभूषण और उत्कृष्ट सेवा प्रदान कर रहे हैं।

यदि गुरुवार को पुष्य नक्षत्र आता है तो उस दिन गुरुपुष्यामृत योग होता है। गुरुपुष्यामृत योग सबसे अच्छा माना जाता है। यह योग सभी कार्यों के लिए शुभ माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि इस योग में जब सोना खरीदा जाता है तो उसमें वृद्धि होती है। ऐसे में उपभोक्ता बड़ी संख्या में सोना खरीदने के लिए उमड़ पड़ते हैं। २८ अक्टूबर यानी इस गुरुवार को यह योग आपको समृद्धि और उत्कृष्टता प्रदान करेगा।

Advertisement

Advertisement

श्री मेहर ज्वैलर्स का शोरूम, जो कई वर्षों से अपने ग्राहकों को सोने और चांदी के आभूषण और उत्कृष्ट सेवा प्रदान कर रहा है, अपनी सेवाओं के लिए सीताबर्दी और धरमपेठ में उपलब्ध है। प्रत्येक शोरूम में एंटीक आभूषण, हस्तनिर्मित आभूषण, हीरे के आभूषण, सोने-चांदी के आभूषण और अन्य प्रकार के आभूषण उपलब्ध हैं।

विभिन्न प्रकार के गहने और सोने-चांदी के वस्तुये सभी उम्र के ग्राहकों को आकर्षित करेंगी । आने वाली दिवाली तक ज्वैलरी कि मेकिंग चार्जेज पर डिस्काउंट है। जिसमे सोने के गहनों पार २१%, प्लॅटिनम गहनों पार ११% और हिरे के गहनों पार ५१% ताक छूट दि जा राही है . इस गुरुवार को अपने सोने कि बढ़ोतरी के लिए दारोडकर्स श्री मेहेर ज्वेलर्स के इस ज्वैलरी शोरूम में जरूर आयें.
हमारे शोरूम मोदी नंबर २, सीताबर्डी, नागपूर एवं श्री गजानन महाराज मंदिर रोड, झेंडा चौक, धरमपेठ, नागपूर मी स्थित है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement