Published On : Sat, Nov 26th, 2016

विधायक कृष्णा खोपड़े के बेटों के मामले की सीबीआई करे जांच : बावनकुले

MLA Krishna Khopde's son Rohit Khopde

MLA Krishna Khopde’s son Rohit Khopde

नागपुर। क्लाउड – 7 बार में उत्पात मचानेवाले भाजपा विधायक कृष्णा खोपड़े के दोनों बेटे रोहित व अभिलाष खोपड़े पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज होने के बाद भी अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस बीच जिले के पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने शनिवार को एक पत्रपरिषद के दौरान विधायक खोपड़े ने सीबीआई व सीआईडी से जांच की मांग मुख्यमंत्री से करने की मांग की है। लेकिन विधायक पुत्रों की अब तक गिरफ्तारी ना हो पाने की विफलता के सवाल का सीधा जवाब वे देने से टालते रहे।

बता दें कि इस मामले में स्वयं कृष्णा खोपड़े ने बयान जारी कर शहर के बियरबारों में हथियारों का भंडार जमा होने और गैरकानूनी कारोबार चलने का आरोप जड़ा था। रात भर बार शुरू रखनेवालों द्वारा गैरकानूनी धंधा शुरू होने का भी उन्होंने आरोप लगाया था। इससे लोगों में अपराधिक प्रवृत्ति विकसित होने की बात उन्होंने कही थी।

केवल यही नहीं उन्होंने पालकमंत्री बावनकुले के उत्पादन शुल्क विभाग के साथ मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के गृह विभाग के कामों पर भी सवाल खड़े किए थे। ऐसे में पालकमंत्री ने पत्रपरिषद लेकर मामले की गहन जांच की नितांत आवश्यकता होने की बात कही। उन्होंने कहा कि घटना में विवाद कैसे शुरू हुआ, कौन असली दोषि है, कारण क्या हैं, यह सब जांचे जाने की जरूरत बताते हुए उन्होंने सरकार की ओर से खोपड़े बंधुओं को किसी तरह का संरक्षण नहीं होने की बात उन्होंने कही।

श्री बावनकुले ने बताया कि विधायक कृष्णा खोपड़े ने सीबीआई या सीआईडी से जांच की मांगवाला पत्र मुख्यमंत्री व उन्हें दिया है। श्री बावनकुले ने कहा कि हर अभिभावक अपने बच्चे का पालन पोषण सही ढंग से करता है। लेकिन बढ़ती उम्र में किसी से गलती हो जाती है तो उसके िलए उसके माता पिता को दोषि करार देना ठीक नहीं। यह हादसा किसी के भी साथ हो सकता है।