Published On : Tue, Apr 21st, 2015

मुर्तिजापुर : बालीवुड के लिए 1 मई से आडिशन

vijay Sood
मुर्तिजापुर (अकोला)। इंडियन अकेडमी एंड फिल्म प्रोडक्शन हाउस की ओर से ग्रामीण विदर्भ फिल्म टैलेंट ढूंढने के लिए इंडिया इंटरनेशनल मल्टीव्हसिटी और विधायक पिम्पले के माध्यम से तालुका में शुरू हो रहा है. उसके लिए 1 से 3 मई को आडिशन लिया जाएगा. ऐसी जानकारी निर्माता विजय सुद ने दी है. उन्होंने कहां कि फिल्म क्षेत्र बड़ा ग्लैमरस है. अनेक बनावटी कंपनिया और ग्रुप ग्रामीण क्षेत्र के कलाकारों को फसाकर उनका भविष्य ख़राब करते है. इस तरह का धोका विदर्भ क्षेत्र के ग्रामीण कलाकारों के हिस्से में न आए इसलिए हम ये प्रयास कर रहे है.

एक से तीन मई के दौरान 11 से 6 बजे तक इच्छुक कलाकारों का आडिशन लिया जाएगा. करीब 25 कलाकारों के बैचेस चुने जाएंगे. उनकी 15 दिनों की कार्यशाला नागपुर में ली जाएगी. इस कार्यशाला में खुद विजय सूद, कास्टिंग डायरेक्टर तथा माडल टीना निकोलस और डा. अनिल वाघ अभिनय, नृत्य और ध्यान इस संदर्भ में मार्गदर्शन करेंगे. कार्यशाला के आखरी दिन कलाकार और उनके अभिभावकों की बैठक ली जाएगी.

इस बैठक में चर्चा करके अभिभावकों के स्वीकृति से इच्छुक कलाकारों को बालीवुड में आडिशन के लिए भेजा जाएगा. 5-5 कलाकारों की बैच इस तरह से उनको बालीवुड में आडिशन के लिए भेजा जाएगा. दूरदर्शन तथा अन्य चैनल के सीरियल्स और फिल्मों के लिए उनका चयन किया जाएगा. ऐसी जानकारी सूद ने दी है.