Published On : Wed, Sep 2nd, 2020

वाडी मुख्याधिकारी जुम्मा प्यारेवाले की नागपूर विभागीय संघटक पद पर नियुक्ती

राज्य मुख्याधिकारी संघटना की कार्यकारणी का गठन!

वाडी(सं) महाराष्ट राज्य के विविध नगरपरिषदो मे कार्यरत मुख्याधिकारीयो के हितार्थ कार्यरत महाराष्ट्र राज्य मुख्याधिकारी संघटन मुंबई की हाल ही मे करोना के पार्श्वभूमी पर ऑन लाईन राज्यस्तरीय सभा सम्पन्न हुई.जीसमे वाडी नगर परिषद के मुख्याधिकारी जुम्मा प्यारेवाले को नागपूर विभाग के संघटक पद पर नियुक्ती की घोषणा की गई हैं.नियुक्ती की सूचना नगरपरिषद मे प्राप्त होते ही सभी ने उनका अभिनंदन किया.

राज्य की यह मुख्याधिकारी संघटना नगरपरिषद मे बढती जीमेदारिया,कर्तव्य ,योजना अंमल नीती,कार्यप्रणाली पर जागरूक होकर अपने मुख्याधिकारी सदस्यो को मार्गदर्शन व उदबोधन करती हैं.तथा सद्सयो के प्रसाकीय व सेवा विषयक समस्याओ को शासन-प्रशासन के माध्यम से न्याय दिलाने का प्रयास करती हैं.


इस ऑन लाईन सभा मे संघटनात्मक कार्य पर विस्तृत चर्चा की गई.तथा 3 वर्ष के लिये नये कार्याकारणी का गठन किया गया. कार्यकारणी मे अध्यक्ष पद पर ठाणे महानगरपालिका के अतिरिक्त आयुक्त गणेश देशमुख,उपाध्यक्ष रामदास पाटील हिंगोली,महामंत्री प्रल्हाद रसाळ ,मुख्याधिकारी अंबरनाथ,कोषाध्यक्ष जमिर लेंगरेकर उपायुक्त मनपा पनवेल,नागपूर विभागीय सहसचिव उमरेड न प के मुख्याधिकारी राजेश भगत,नागपूर विभागीय महिला प्रतिनिधी गडचांदूर विशाखा शेलकी का पद नियुक्ती मे समावेश किया गया हैं.

इस जीमेदारी से नया अनुभव व कर्तव्य का अधिक निष्ठा से निर्वाह करणे का मौका मिलने की प्रतिक्रया मुख्याधिकारी जुम्मा प्यारेवाले ने अभिनंदन पसचयात माध्यमो के समक्ष व्यक्त की.