Published On : Mon, Jul 13th, 2015

अमरावती (तिवसा) : पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग


पत्रकारों ने तहसीलदार द्वारा मुख्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

मुख्यमंत्री को भेजे एस.एम.एस

Tiwsa
तिवसा (अमरावती)।
पत्रकारों पर हो रहे हमलों को देखते हुए राज्य सरकार पत्रकार सुरक्षा कानून लागु करके सभी पत्रकारों के लिए एक सुरक्षा कवच निर्माण करे. इस कानून को लागु करने के लिए आज तिवसा में तहसीलदार द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को पत्रकारों ने ज्ञापन सौपा.

राज्य में हर जिले तथा तहसील स्तर पर पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने के लिए तिवासा के तहसीलदार द्वारा मुख्यमंंत्री को ज्ञापन सौंपा गया. कई जिलास्तर पर घंटानाद आंदोलन किया गया. पत्रकार सुरक्षा  कानून के लिए उदासीनता देखते हुए सरकार सोई है. सरकार को जगाने के लिए आज राज्य भर में पत्रकारो ने मिलकर आंदोलन किया तथा मुख्यमंत्री को एस.एम.एस किए.

लोकशाही का चौथा आधारस्तंभ मानने वाले पत्रकारों को समाज के अन्याय को सामने लाने के लिए अनेक दुविधाओं का सामना करना पड़ता है. बढ़ते भ्रष्टाचार को पत्रकार अंकुश लगाते है. ऐसे में उनपर हमले होते है. इसके लिए यह कानून लागु करना जरुरी है. तिवसा के तहसीलदार विजय लोखंडे को अ.भा. ग्रामीण पत्रकार संघटना शाखा तिवसा तालुका की ओर से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौपा गया.

इस दौरान पत्रकार संघटना के केंद्रीय सचिव अशोकराव पवार के नेतृत्व में सौपा गया. इस समय तालुका पत्रकार संघटना के संपर्क प्रमुख हेमंत निखाड़े, अध्यक्ष शशी कांडलकर, सचिव जयंत बिखाड़े, सह सचिव स्वप्निल उमप, जानरावजी मनोहर, भूषण यावले, सूरज दाहाट, संदीप राउत, प्रमोद देशमुख आदि पत्रकार उपस्थित थे.