Published On : Sat, Dec 29th, 2018

कस्तूरचंद पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे अमित शाह

नागपुर – बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 20 जनवरी को कस्तूरचंद पार्क मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह 19 जनवरी से दो दिनों तक आयोजित पार्टी की अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अधिवेशन के समापन अवसर पर भी उपस्थित रहेंगे। चुनाव से पूर्व होने वाली सभा पार्टी राजनीतिक तौर पर पार्टी के लिए काफ़ी महत्त्व रखती है।

इस सभा में विदर्भ भर से पार्टी कार्यकर्त्ता शामिल होंगे। इस आयोजन को लेकर तैयारियों का आकलन करने के लिए शनिवार को बीजेपी के शहर पदाधिकारियों की बैठक हुई। इस अधिवेशन में देश भर से 5000 प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे जिसमे सांसद,विधायक,राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ प्रदेश के पदाधिकारी शामिल होंगे। बैठक में शहर अध्यक्ष सुधाकर कोहले ने शहर के स्थानीय नेताओं को जिम्मेदारियों का वितरण किया। अधिवेशन वसंतराव देशपांडे सभाग्रह में होगा इस परिसर को पार्टी ने “राजश्री छत्रपती साहू महाराज समता परिसर”का नाम दिया है। जबकि अगले दिन पार्टी अध्यक्ष अमित शाह कस्तूरचंद पार्क मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी भी शामिल रहेंगे।

बैठक में संगठन मंत्री डॉ उपेंद्र कोठेकर,अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सदस्य अशोक मेंढे,प्रदेश अध्यक्ष सुभाष पारधी,श्रीकांत देशपांडे,राजेश बागड़ी, सन्दीप जाधव,धर्मपाल मेश्राम,अर्चना डेहनकर अरविंद गजभिये विशेष तौर से उपस्थित थे। कार्यक्रम की व्यवस्था के तहत प्रमुख स्वागत अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुड़े बावनकुड़े,व्यवस्था प्रमुख आमदार सुधाकर कोहले, सह व्यवस्था प्रमुख प्रवीण दटके,अशोक मेंढे,धर्मपाल मेश्राम को जवाबदारी सौंपी गयी है।