Published On : Fri, Apr 17th, 2020

अखिल भारतीय ग्राहक कल्याण परिषद ने की नागपुर आरटीओ को निलंबित करने की मांग

Nagpur RTO Office Dirty

नागपुर– लॉकडाउन के दौरान सरकारी आदेश का पालन नही करते हुए नागपुर आरटीओ ने 15 अप्रैल को सुबह 11 बजे ट्रेवल्स की पार्किंग पर चर्चा करने के लिए जो सभा बुलाई थी.उसका अखिल भारतीय ग्राहक कल्याण परिषद ने विरोध करते हुए नागपुर आरटीओ को निलंबित करने की मांग की है.

परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रताप मोटवानी एवं राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र तिवारी ने यहां जारी एक पत्र में जानकारी देते हुए बताया कि एक ओर तो कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन तथा धारा 144 एवं प्रधानमंत्री,मुख्यमंत्री का इस आदेश का सख्ती से पालन के लिए बार बार कहा जा रहा है. इसके बावजूद नियमों का उल्लंघन कर आरटीओ द्वारा इस तरह की बैठक बुलाना अव्यवाहरिक है. इस बैठक का विरोध करते हुए कोई भी बैठक में ही नही गया.

मोटवानी और तिवारी ने कहा है कि लॉकडाउन का यदि सरकारी अधिकारी ही पालन नही करेंगे तो वे जनता को इस सम्बंध में कैसे निर्देशित करेंगे.बताया गया कि परिषद की ओर से राष्ट्रीय अध्य्क्ष अश्विन मेहाडिया, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पत्राप मोटवानी,राष्ट्रीय महासचिव देवेंद्र तिवारी, सुभाष अग्रवाल,रंजीता नवघरे, सुनीता पांडेय,विजय केवलरमानी, विनायकराव देशमुख,रमेश लालवानी, रजनी चौधरी,ज्योति जनबन्धु, सुनीलदत्त पांडेय,द्वारा आरटीओ को निलंबित की मांग राज्य सरकार से की है.