Published On : Tue, Apr 28th, 2015

मकडधोकड़ा : धोकेबाज कंपनी से सावधान


ब्रिजवासी टेलीशापिंग हाथरस (यू.पी) लूट रही ग्राहकों को

कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

मकडधोकड़ा (नागपुर)। ब्रिजवासी टेलीशापिंग हाथरस (यू.पी) कंपनी से किसी भी व्यक्ति को काल किया जाता है और उसे विभन्न चीजों का नाम बताकर उसके नाम का पार्सल उसके समीप के पोस्ट ऑफिस भेजा जाता है. जहां उक्त व्यक्ति द्वारा पार्सल छुड़ाने पर उस पार्सल में कुछ चीजें नहीं मिलती. नागरिकों से ऐसा धोका करने वाली कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग यहां के नागरिक कर रहे है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्रिजवासी टेलीशापिंग हाथरस (यू.पी) कंपनी के कर्मचारी कंपनी के 09219478303 नंबर से किसी भी व्यक्ति को काल करते है और उसे 6500 रूपये के पैकेज में जुते, गागल, बेल्ट, सैमसंग मोबाईल 14,000 रूपये का, टी शर्ट, सूट जैसी विभन्न चीजों का नाम बताकर उसके नाम का पार्सल उसके समीप के पोस्ट ऑफिस भेजते है और उस व्यक्ति को पार्सल छुड़ाने के लिए कहते है. पार्सल छुड़ाने के बाद जिन चीजों का कंपनी वादा करती है वो चीजें नहीं उसे नहीं मिलती. उसके बाद जिस नंबर से काल आया उस नंबर पर संपर्क करने पर वह नंबर बंद बताता है.

इस तरह से उक्त कंपनी ग्राहकों को फसा रही है ग्राहकों को लूट रहे है. उक्त कंपनी के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई की जाए ऐसी मांग यहां के नागरिक कर रहे है.

Representational Pic

Representational Pic