Published On : Sat, Jun 20th, 2015

अकोला : तांबे की तार ले जाते तीन को पुलिस ने दबोचा


अकोला।
स्थानीय तिलक रोड पर इंडिया कार की डिकी में रखी हुई तांबे की तार के साथ तीन को सिटी कोतवाली पुलिस ने गुप्त जानकारी के आधार पर गिरफ्तार किया. 19 जून को यह घटना घटी. इस कार्रवाई में पुलिस ने कुल 1 लाख 33 हजार की सामग्री जब्त की है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बालापुर निवासी इकरामुद्दीन तजीनोद्दीन (40), शे.अनिस शे फजल (32), शे समिर शे. अखील (24), यह तिनों. एच-04-बी- 2-7469 क्रमांक की इंडिका कार को लेकर तिलक रोड पर वखारिया काम्प्लेक्स के सामने खडे थे. यह तीनों अपनी कार में तांबे की तार को छिपाकर ले जा रहे है, यह खुफिया जानकारी पुलिस को पहले से मिली थी. जिसके चलते पुलिस ने उन पर नजर रखी. जैसे ही यह लोग अपनी कार को लेकर जाने की फिराक में नजर आर पुलिस ने उन्हें रोकर इंडिका की जांच शुरू कर दी. जिससे हडबडाए तीनों ने पुछे गए सवालों के सही जबाब नहीं दिए. पुलिस ने इंडिका की डिकी खुलवाई और उसमें रखी हुई 167 किलो तांबे की तार बरामद की गई.

इस माल को लेकर इंडिका में सवार लोग संतोषजनक जबाब नहीं दे सके जिससे पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर धारा 41 (1/2) ट.आर.पी.सी के तहत कार्रवाई की. बरामद की गई तांबे की तार की कीमत 83 हजार 500 रूपए आंकी गई है. इस घटना की जांच सिटी कोतवाली पुलिस हेडकान्स्टेबल गणेश बेदरकर कर रहे हैं.

Representational Pic

Representational Pic