Published On : Sat, May 23rd, 2015

अकोला : दुष्कर्म करनेवाले आरोपी को 26 तक पुलिस हिरासत


अकोला।
अस्पताल में काम करने वाली 22 वर्षीय युवती से मेडिकल रिप्रेंजटिव ने दुष्कर्म कर फरार हो गया था. इस घटना से युवती को गंभीर अवस्था में सर्वोपचार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसी बीच सिविल लाईन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया. दलील सुनने के पश्चात न्यायालय ने आरोपी को 26 तक पुलिस हिरासत में रखने के निर्देश दिए.

न्यायालयीन सूत्रों से मिली  जानकारी के अनुसार अकोट निवासी नदीम मिर्झा नईम बेग एक दवा कंपनी का प्रतिनिधीत्व करता था. अस्पताल में वह दवा कंपनी से सम्बधित डाक्टर के माध्यम से दवाईयां लिखने के लिए उन्हें विनंती किया करता था. इसी बीच वह रामनगर के अस्पताल में नियमित रूप से जाता था. इसी बीच अस्पताल में काम करने वाले युवती पर उसकी नजर पडी 19 मई दोपहर 10 से 10.30  बजे के दौरान आरोपी ने युवती को अस्पताल के एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया तथा घटना स्थल से फरार हो गया. इस घटना में युवती गंभीर जखमी होने के कारण किसी तरह अपने परिजनों को बात बताई. युवती की हालत गंभीर होने के कारण उसे उपचार के लिए सर्वोपचार अस्पताल में भर्ती किया गया.

इस मामले में सिविल लाईन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 323, 506 समेत एक्ट्रासिटी एक्ट की धारा 3, 12 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश आरंभ कर दी. इसी बीच पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे 7 वे प्रथम श्रेणी न्यायादंडाधिकारी ए.एस. देशपांडे के समक्ष पेश किया. अधिवक्ताओं की दलील सुनने के पश्चात न्यायाधीश ने आरोपी को 26 मई तक पुलिस हिरासत में रखने के निर्देश दिए सरकार पक्ष की ओर से अधिवक्ता राजेश अवशालकर तथा आरोपी की ओर से अधिवक्ता संतोष सन्सासे ने पैरवी की.

court