Published On : Thu, Dec 27th, 2018

युवक कांग्रेस की धमकी,राज्य में नहीं रिलीज़ होने देंगे फिल्म एक्सीडेंटल प्राईम मिनिस्टर

नागपुर : इन दिनों दो फिल्में चर्चा का केंद्र बनी हुई है। बालासाहब ठाकरे की जीवनी पर आधारित फिल्म और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह पर केंद्रित फिल्म एक्सीडेंटल प्राईम मिनिस्टर,एक ओर जहाँ ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म के संवाद पर सेंसर बोर्ड की कैची चलने पर शिवसेना ने आपत्ति जताई है तो दूसरी तरह सिंह पर आधारित फिल्म को महाराष्ट्र में रिलीज़ नहीं होने की धमकी युवक कांग्रेस ने दी है।

युवक कांग्रेस की राज्य ईकाई के अध्यक्ष सत्यजीत तांबे ने एक पत्र जारी कर प्रदर्शन के पूर्व कांग्रेस नेताओं को फिल्म दिखाने की माँग की है। ऐसा नहीं करने पर राज्य में फिल्म को रिलीज़ ही नहीं होने देने की धमकी दी गई है। तांबे ने एक पत्र जारी कर फिल्म की रिलीज़ की टाइमिंग पर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव से पहले फिल्म को रिलीज़ कर कांग्रेस पार्टी की बदनामी की यह साजिश है।

इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह और पार्टी नेतृत्व को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। फिल्म के निर्माता,निर्देशक को युवक कांग्रेस द्वारा पत्र लिखा गया है जिसमे फिल्म को पार्टी नेताओं को दिखाने की माँग की गई है।