Published On : Fri, Apr 24th, 2015

अकोला : मारपीट के 6 आरोपियों को जमानत


अकोला।
जठारपेठ परिसर में घर के सामने कचरा डालने को लेकर पडोसियों में मारपीट हो गई थी. इस मामले में शिकायत पर दोनों गुटों के आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया. न्यायाधीश ने इस मामले के 6 आरोपियों की जमानत मंजूर कर ली.

न्यायालयीन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जठारपेठ निवासी किरण सुरेश येलणे ने सिविल लाईन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि प्रेमचंद गंगाप्रसाद करवते घर के सामने कचरा डालते थे. जिसे मना करने पर उक्त आरोपी के साथ तरूण गंगाप्रसाद करवते, शिव गंगाप्रसाद करवते ने मारपीट की. इस मामले में सिविल लाईन पुलिस ने  आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 324, 504, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. वहीं शिवकुमार गंगाप्रसाद करवते ने शिकायत दर्ज कर्रा कि किरण सुरेश येलणे, कुसूम सुरेश येलणे भारती  किरण येलणे ने मामूली बात को लेकर मारपीट की. जिससे पुलिस ने उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ धारा 324, 504, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया.

इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के 6 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायाधीश के समक्ष पेश किया. इस मामले में सरकारी तथा आरोपियों के अधिवक्ताओं की दलोलों को सुनने के पश्चात उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिए किंतु आरोपियों ने जमानत याचिका पेश कर दी. जिससे न्यायाधीश ने सभी आरोपियों की जमानत मंजूर कर ली. येलणे परिवार की ओर से अधिवक्ता रवि अमानकर, राजगुरे तथा करवते परिवार की ओर से अधिवक्ता सबरदंडे ने पैरवी की.
court