Published On : Tue, Sep 23rd, 2014

ब्रह्मपुरी : कार में मिले 3.90 लाख


चुनाव आयोग के दल ने की कार्रवाई

ब्रह्मपुरी (चंद्रपुर)। राज्य चुनाव आयोग ने आचार संहिता के मद्देनजर राज्य महामार्ग व राष्ट्रीय महामार्ग पर दल तैनात किए हैं. आज ब्रह्मपुरी के आरमोरी रोड पर गांगलवाडी टी प्वाइंट के पास इस दल ने संदेह के आधार पर एक कार की जांच कर 3.90 लाख रु. जब्त किए. यह कार्रवाई सोमवार की शाम करीब 7 बजे की गई.

गढचिरोली नगर परिषद के उपाध्यक्ष रमेश चौधरी अपनी सेंट्रो कार क्र.एमएच-33/ए 373 से नागपुर जा रहे थे. उनके साथ उनके अन्य तीन मित्र भी थे. गांगलवाडी के टी प्वाइंट के पास तैनात दल को इन लोगोंपर संदेह हुआ. दल ने गाड़ी की जांच करने पर उन्हेंकार में बैठे विद्युत ठेकेदार मंगेश खडसे के पास एक प्लास्टिक की थैली में 3.90 लाख रु. मिले. खडसे ने गढचिरोली नगर परिषद के लाइट व अन्य कायरें के लिए 8.40 लाख रु. का टेंडर लिया था. माल लाने के लिए वे नागपुर जा रहे थे.

यह रकम दुकानदार को एडवांस के रूप में देने के लिए जाने की जानकारी खडसे ने इस समय दल को दी. रमेश चौधरी अपने निजी काम के लिए नागपुर जा रहे थे, पर कार मेंखाली जगह होने से उन्होंने खड.से को भी अपने साथ ले लिया, लेकिन दल के विस्तार अधिकारी बोरकर तथा उनके दल ने इसकी जानकारी ब्रह्मपुरी के थानेदार किशोर नगराले को दी.रमेश चौधरी को कार समेत पुलिस थाने में बुलाया गया.

File pic

File pic