Published On : Tue, Mar 31st, 2015

गड़चिरोली : तीन सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत, एक गंभीर


गड़चिरोली।
जिले में अलग-अलग क्षेत्र में गत 24 घंटे में तीन दुर्घटनाये घटी. इन घटनाओं में दो की मौत तथा एक गंभीर जख्मी हुआ है. जख्मी को स्थानिय जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

सोमवार 30 मार्च को सुबह 8.30 बजे के करीब चामोर्शी तालुका के घोट पुलिस मदद केंद्र से एक किमी की दुरी पर सुमो वाहन पलटने से एक जख्मी हुआ. महाराष्ट्र राज्य परिवहन मंडल के टिकट निरीक्षक म्हशाखेत्री ऐसा जख्मी का नाम है. म्हशाखेत्री और टिकिट निरीक्षक येनगंटीवर, वाहनचालक रूपचंद सेडमाके एम.एच. 06,362 इस क्र. के सुमो वाहन से गड़चिरोली-पोटेगांव से घोट की ओर बस जांच के लिए जा रहे थे. इसी दौरान दौरान चालक का वाहन से नियंत्रण छूटा और रास्ते के किनारे वाहन पलट गया. इसमें टिकट निरीक्षक म्हशाखेत्री गंभीर जख्मी हुआ. जख्मी को जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती किया गया.

दूसरी घटना गड़चिरोली-आरमोरी मार्ग पर घटी. गडचिरोली शहर के निवासी पानठेला व्यावसायिक मंगेश बारापात्रे (28) ये कुछ काम के लिए आरमोरी को गया था. वहां से तेज गति से अपनी मोटरसायकल से गड़चिरोली जा रहा था. इसी दौरान मंगेश की देऊलगांव के समीप नियंत्रण छुटकर दुर्घटना हुई. इस घटना में मंगेश की मौत हो गई.

तिसरी दुर्घटना सिरोंचा-पेंटीपाका मार्ग पर आरडा गांव के समीप हुई. संतोष सीताराम गंटा (30) नि.पेंटीपाका की मोटरसायकल फिसलकर दुर्घटना हुई. इसमें उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सभी घटना का मामला घोट, आरमोरी और सिरोंचा पुलिस थाने में दर्ज किया गया है.

Representational Pic

Representational Pic