Published On : Sat, Mar 8th, 2014

गडचांदुर: अल्ट्राटेक सीमेंट कारखाने में राष्ट्रीय सुरक्षा दिन संपन्न

Advertisement

Ultratech-Cement

अल्ट्राटेक सीमेंट लिमिटेड आवारपुर सीमेंट वर्क्स कारखाने में ४३ वा राष्ट्रिय सुरक्षितता दिन ४ मार्च २०१४ को बड़े उत्साह से मनाया गया। उपस्थित सभी को सुरक्षितता का ” सेफ वे दी राईट वे ” संदेश देने वाले बिल्ले देने में आऐ।

कार्यक्रम की शुरुवात वरिष्ट कामगार श्री लालशाह मरसकोल्हे के हाथों ध्वजारोहन किया गया। ध्वजारोहन के बाद श्री बी डी उपाध्याय ने सभी को सुरक्षितता की शपथ दी। कार्यक्रम को श्री अशोक खुंतवाल कारखाने के प्रमुख, व्यवस्थापन के वरिष्ट अधिकारी, युनियन के पदाधिकारी, महिला वर्ग, कामगार, ठेकेदारी कर्मचारी उपस्थित रह कर सहभागी हुए थे। कार्यक्रम में गृहिणीओं ने तथा अन्य समूह ने कारखाने के काम में तथा रोज के जीवन में सुरक्षितता कितनी महत्व पूर्ण है ये नाट्य रूप में समझाया।

श्री साईनाथ बुच्चे, यूनियन के जनरल सेक्रेटरी ने अपने भाषण से कारखाने में एक मजबूत सुरक्षितता संस्कृती तयार करने व स्थापित करने के लिए हो रहे प्रयासो की प्रशंसा की। व्यवस्थापन ने काम के बाद सुरक्षितता तयार संकल्पना स्वीकार करने के लिए आगे आने का आवाहन दिया।

श्री अशोक खुंतवाल, कारखाने के प्रमुख ने अपने भाषण से व्यवस्थापन के मुलभुत सुविधाओं के विकास का तथा उपलब्धता करने के लिए गए प्रयत्नो की जानकारी दी। उन्होंने सुरक्षितता के बारे में हुए परिवर्तन की प्रशंसा की।